बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: पुलिस और एसएसबी के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च, लोगों को किया गया जागरूक

बेतिया में पुलिस और एसएसबी के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान लोगों को वोट करने के लिए जागरूक किया गया.

By

Published : Oct 19, 2020, 7:20 PM IST

bettiah
एसएसबी ने किया फ्लैग मार्च

बेतिया:सहोदरा थाना क्षेत्र के दर्जनों जगहों पर सहोदरा पुलिस और 44वीं बटालियन एसएसबी नरकटीयागंज के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान लोगों को आश्वस्त किया गया कि निर्भिकता से मतदाता अपने मतदान का प्रयोग करें.

राष्ट्र निर्माण के लिए मतदान
विधानसभा और लोकसभा उप चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए वह हर समय तत्परता से कार्य कर रहे हैं. थानाध्यक्ष अशोक साह ने लोगों को आश्वस्त करते हुए बताया कि यह गुप्त मतदान है. जो आपके मौलिक अधिकारों में से एक है. इसे बेकार ना होने दे और निर्भीकता से राष्ट्र निर्माण के लिए मतदान करें.

कई जगह पर छापेमारी
फ्लैग मार्च सहोदरा थाना परिसर से लेकर जमुनिया बाजार, प्रेम नगर, पंचगछिया, बैदौली, कंचनपुर, पाहकौल होते हुए थाने पहुंच कर समाप्त हुआ. साथ ही अलग-अलग जगहों पर शराब को लेकर छापेमारी भी की गयी.

अर्ध निर्मित शराब नष्ट
शराब को लेकर प्रेमनगर, बेदौली और टारीटोला आदि जगहों पर छापेमारी की गई. जिसमें करीब 200 लीटर अर्ध निर्मित शराब को नष्ट किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि विधानसभा और लोकसभा उप चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन काफी सख्त है. जगह-जगह फोर्स तैनात कर दिए गए हैं.

वाहन चेकिंग अभियान
सभी चौक-चौराहे पर वाहन चेकिंग जारी है. साथ ही आए दिन गांव-गांव मे पुलिस फ्लैग मार्च निकाल रही है. चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके, इसके लिए शराब के हर ठिकानों पर छापामारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details