बिहार

bihar

ETV Bharat / state

परीक्षा के लिए PM मोदी का छात्रों को 'गुरु मंत्र', बोले- तनावमुक्त होकर दें बोर्ड परीक्षा

केदार पांडेय उच्च विद्याल में 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत पीएम ने अपना मूल्यवान सुझाव छात्र-छात्राओं से साझा किए. इस दौरान उन्होंने छात्रों से परीक्षा के समय तनावमुक्त रहने को कहा.

By

Published : Jan 20, 2020, 5:37 PM IST

students
students

बेतिया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जिले में 9 वीं कक्षा से लेकर बारहवीं कक्षा तक के छात्र-छात्राओं को 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के तहत संबोधित किया. इस कार्यक्रम को अपने दिल के सबसे करीब बताते हुए उन्होंने एक दोस्त और अभिभावक की तरह देश के करोड़ों बच्चों को परीक्षा में सफल होने के लिए गुरू मंत्र दिया. इस मौके पर केदार पांडेय उच्च विद्यालय में शिक्षक सहित कई छात्र-छात्रा मौजूद रहे.

छात्रों को मूल्यवान सुझाव देते पीएम

छात्राओं ने पीएम को दिया धन्यवाद
देश के करोड़ों छात्र-छात्राओं के साथ बेतिया के भी हजारों छात्र-छात्राओं ने पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना. वहीं, केदार पांडे उच्च विद्यालय में 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में भाग ले रही छात्राओं से ईटीवी भारत के संवाददाता से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम की बात को सुनकर बहुत अच्छा लगा. उन्होंने पीएम को इस कार्य के लिए धन्यवाद दिया.

PM मोदी ने छात्रों को दिया गुरू मंत्र

पीएम ने साझा किए मूल्यवान सुझाव
बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को छात्रों से 'परीक्षा पे चर्चा' की. पीएम मोदी ने उनके साथ अपने मूल्यवान सुझाव साझा किए. इस दौरान पीएम ने शिक्षकों और अभिभावकों से भी संवाद किया. इस कार्यक्रम का मकसद यह सुनिश्चित करना था कि छात्र तनावमुक्त होकर आगामी बोर्ड और प्रवेश परीक्षाएं देकर सफलता हासिल कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details