बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: ग्रामीणों ने किया शिकारपुर थाने का घेराव, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

लोगों का आरोप है कि युवक ने शराब के नशे में पूजा कमेटी के अध्यक्ष के साथ गाली-गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी. शिकायत के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

By

Published : Nov 21, 2020, 9:26 PM IST

थाने का घेराव
थाने का घेराव

बेतिया (नरकटियागंज):शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिटेढ़ा पंचायत के पकड़ी ढाला गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया. ग्रामीणों का कहना है कि गांव के ही एक युवक ने शराब पीकर पूजा कमेटी के अध्यक्ष के साथ गाली-गलौज किया साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

पूजा कमेटी के अध्यक्ष के साथ मारपीट
इस संबंध में सूरज दुबे ने शिकारपुर थाना में आवेदन दिया है कि पकड़ी ढाला घाट पर पूजा कमेटी के अध्यक्ष व सदस्य बैठे हुए थे. तभी उसी गांव के आनंद कुमार उर्फ छोटू देर रात घाट पर आकर शराब की बोतल खोलकर शराब पीने लगा. मना करने पर कमिटि के लोगों को भद्दी-भद्दी गाली देने लगा. विरोध करने पर आंनद कुमार ने शराब की बोतल फोड़कर सूरज दुबे के गर्दन पर जानलेवा प्रहार कर दिया. जिससे जख्मी होकर सूरज दुबे नीचे गिर गया. भीड़ एकत्रित देख आनंद कुमार वहां से फरार हो गया.

थाने का घेराव

पुलिस की बेरुखी
पीड़ित सूरज दुबे ने बताया कि इस घटना की जानकारी रात में ही शिकारपुर थाना को दी गई. जिसके बाद शिकारपुर पुलिस घटना स्थल की ओर गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की.

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग
पुलिस की उदासीनता से ग्रामीण बेहद नाराज हैं. कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार को आक्रोशित लोगों ने शिकारपुर थाने का घेराव कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक शिकारपुर पुलिस कार्रवाई नहीं करती है, हमारी लड़ाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details