बिहार

bihar

नरकटियागंज में ठंड का सितम, स्थानीय लोगों ने प्रशासन से अलाव की रखी मांग

By

Published : Jan 28, 2021, 11:01 AM IST

नरकटियागंज में बीते दो दिनों से शीतलहर और घने कोहरे के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. इसके चलते लोगों ने प्रशासन से चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था करने की मांग रखी.

दिहाड़ी मजदूरों को रोजी रोटी का संकट
बेतिया में ठंड से बचाव करते हुए

बेतिया: जनवरी महीना बीतने वाला है. लेकिन अभी तक बिहार मेंसर्दी का सितमकम होने का नाम नहीं ले रही है. नरकटियागंज में बीते दो दिनों से शीतलहर और घने कोहरे के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सड़क पर गाड़ियों की रफ्तार धीमी पड़ गई है. तो वहीं, दिहाड़ी मजदूरों के सामने दो जून की रोटी का संकट आ गया है. वहीं, अब स्थानीय प्रशासन ने बाजार और चौक चौराहौं पर अलाव व्यवस्था की मांग की.

यह भी पढ़ें: ...जान की कीमत सिर्फ 120 रुपए ! पढ़ें पूरी ख़बर

नरकटियागंज के कई इलाकों में अब स्थानीय लोगों ने प्रशासन से अलाव की व्यवस्था की मांग कर रहे हैं. रैन बसेरों में रह रहे लोगों के लिए रात गुजारना मुश्किल हो रहा है. वहीं, शीतलहर और कोहरे के कारण ट्रेनों के परिचालन भी प्रभावित हुई है. जिससे रोजाना सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

घने कोहरे के कारण यातायात प्रभावित

यह भी पढ़ें: पटना: आज से शुरू हो रही है ITI परीक्षा, पहली बार ऑनलाइन परीक्षा देंगे छात्र

नरकटियागंज बाजार के कई लोगों ने स्थानीय प्रशासन का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराते हुए चौक- चौराहे पर अलाव की व्यवस्था करवाये जाने की मांग की है. ताकि बाजार में काम कर रहे लोग ठंड से खुद को बचाए रख सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details