बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बच्चा चोरी का आरोप लगाकर महिला की पिटाई, बेतिया SP बोले- बर्दाश्त नहीं करेंगे

बेतिया में बच्चा चोरी का आरोप लगाकार ग्रामीणों ने विक्षिप्त महिला को पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया. पिटाई के दौरान महिला जिंदगी की भीख मांग रही थी. लेकिन वहां मौजूद लोग तमाशबीन बन रहे, किसी ने भी उस महिला को बचाने की कोशिश नहीं की. पढ़ें पूरी खबर....

By

Published : Aug 30, 2022, 6:05 PM IST

बेतिया में विक्षिप्त महिला की पिटाई
बेतिया में विक्षिप्त महिला की पिटाई

बेतिया:बिहार के बेतिया में दिल दहला देने वाला (Bettiah Crime News) मामला सामने आया है. यहां एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला की जमकर पिटाई (Mentally Ill Woman Beaten In Bettiah) हुई है. आरोप है कि महिला बच्चा चोरी करने की कोशिश कर रही थी. ऐसे में ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंपने के बजाए खुद ही अपने हाथ में कानून ले लिया और उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. पिटाई में महिला बुरी तरह जख्मी हुई है. मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के डीके शिकारपुर गांव का है.

यह भी पढ़ें:अर्धनग्न महिला को मुखिया ने दमभर पीटा, पीड़िता ने पुलिस ले लगाई न्याय की गुहार

बेतिया एसपी ने दिए जांच के आदेश:विक्षिप्त महिला के पिटाई का एक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है. बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा (SP Upendranath Verma) ने शिकारपुर थानाध्यक्ष को मामले में जांच करने के आदेश दिए हैं. दरअसल, वीडियो में महिला को ग्रामीण बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं. वह लोगों से रहम की भीख मांगती रही लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. लोगों ने महिला को लाठी-डंडों पीट-पीटकर बुरी तरह से लहुलूहान कर दिया. उसका हाथ और शरीर पर कई गंभीर चोटें आई है.

यह भी पढ़ें:नवादा : डायन बताकर महिला के साथ मारपीट, थाने में शिकायत

महिला पर लगा था बच्चा चोरी का आरोप: विक्षिप्त महिला का कोई पता-ठिकाना नहीं है. वह भटकते हुए गांव में पहुंच गयी थी. वहां मौजूद बच्चों के साथ खेलने लगी. इसी बीच ग्रामीणों ने उस पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर लाठी-डंडों से पीटने लगे. वह लोगों से नहीं मारने की गुहार करती रही लेकिन लोग उसकी पिटाई करते रहे. इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बन रहे. पिटाई का वीडियो पब्लिक में आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.



"महिला की पिटाई का वीडियो सामने आया है. प्रथम दृष्टया में माना जा रहा हैं कि एक अफवाह फैला कर महिला की ग्रामीणों ने पिटाई की हैं. शिकारपुर थाना अध्यक्ष को पूरे मामले की जांच के लिए बोल दिया गया है. जांच के बाद सभी लोगों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी. किसी भी कीमत पर ऐसी घटना और अफवाह को फैलाने वाले लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा"-उपेंद्रनाथ वर्मा, एसपी, बेतिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details