बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, 1 की हालत गंभीर

बेतिया-लौरिया एनएच 727 मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार यात्रियों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में ऑटो में सवार एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक यात्री की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका इलाज चल रहा है.

By

Published : Feb 24, 2021, 7:54 PM IST

बेतिया में सड़क हादसा
बेतिया में सड़क हादसा

बेतिया: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला बेतिया- लौरिया एनएच 727 मुख्य मार्ग के पास का है. जहां तेज रफ्तार यात्रियों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में टेंपो में सवार एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक यात्री की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका इलाज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-पटना से सिलीगुड़ी जा रही बस अररिया में पलटी, दर्जनों यात्री घायल

सड़क हादसे में हुई मौत
मृतक की पहचान सत्येन्द्र बैठा पिता सुरेश बैठा मटियारिया थाना क्षेत्र मेहनौल गांव निवासी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सत्येंद्र बैठा ऑटो से बेतिया ट्रेन पकड़ने जा रहा था. इसी दौरान बेतिया लौरिया मुख्य मार्ग एनएच 27 में ऑटो अनियंत्रित हो गई और बीच सड़क में पलट गई. जिससे घटनास्थल पर ही सत्येंद्र बैठा की मौत हो गई. जबकि एक यात्री की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका इलाज चल रहा है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही लौरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया भेज दिया. पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया है और चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details