बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: रास्ते के विवाद में बुर्जुग की हत्या, आरोपी घर छोड़कर फरार

बेतिया के सिसवा सरैया पंचायत इलाके के एक कमरे से बुर्जुग का शव फंदे से लटका मिला. आरोप है कि बुजुर्ग की हत्या की गयी है. मामले में 9 लोगों पर आरोप लगा है.

By

Published : Apr 7, 2021, 6:59 PM IST

परिजन
परिजन

बेतिया:जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के सिसवा सरैया पंचायत में एक कमरे से बुर्जुग का शव फंदे से लटका पाया गया. मृतक की पहचान अली गद्दी के रूप में हुई है. घटनास्ठल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

9 लोगों पर आरोप
जानकारी के मुताबिक, घटना का कारण रास्ता का विवाद बताया जा रहा है. आरोप है कि पड़ोसियो ने बुर्जुग की हत्या की है. मामले में मृतक के पुत्र कैसर गद्दी ने थाने में आवेदन दिया है. उन्होंने पड़ोसी हाकिम गद्दी, ईशा गद्दी, इब्राहिम गद्दी, उस्मान गद्दी, कामरान गद्दी सहित नौ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए.

परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल

फांसी के फंदे से मिला पिता का शव
कैसर ने बताया कि मंगलवार की रात उनके पिता खाना खाकर घर में सो गए. बगल के कमरे में मां एवं बच्चे सोए थे. तड़के सुबह मां ने उसे बताया कि पिता कमरे में नहीं है. इसके बाद खोजबीन शुरू हुई. सुबह करीब 5 बजे पड़ोसी ईशा गद्दी के आटा चक्की के पास पिता का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला.

कैसर ने कहा कि रास्ता को लेकर से विवाद था. वे हत्या करने की धमकी भी दे रहे थे. इधर, घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है.

पढ़ें:मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा और नवीन झा समेत 5 गिरफ्तार

बैरिया के थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details