बिहार

bihar

By

Published : Apr 21, 2021, 9:17 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, नवजात की इलाज के दौरान मौत

दो पक्षों के बीच मारपीट में एक नवजात गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. लेकिन आवेदन मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाने की बात कही.

new born child died due to fight in mutual dispute in bettiah
नवजात की मौत

बेतिया:नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ पंचायत स्थित वार्ड नंबर- 13 खुटही में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में जमकर मारपीट हो गई. इसमें दो महिला समेत 6 लोग घायल हो गए. वहीं, इस दौरान एक नवजात भी घायल हो गया. उसकी इलाज के दौरान मौतहो गई.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान नहीं हुआ टीकाकरण, तो कोई बात नहीं, पढ़ें ये खबर

बताया जा रहा है कि मंगलवार को खुटही निवासी अमानत मियां और अकबर मियां के बीच आपसी विवाद में कहा सुनी हो गई थी. आसपास के लोगों ने समझा-बूझाकर मामले को शांत करवा दिया था. लेकिन अगले दिन सुबह जब अकबर मियां की पत्नी अपने नवजात बच्चे को गोद में लेकर गाय को चारा डालने गई तभी फिर से विवाद शुरू हो गया.

महिला की पिटाई के दौरान नवजात घायल
इस बार अमानत मियां और उसके बेटे अफरोज मियां ने महिला की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान महिला की गोद में नवजात बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए बेतिया सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी है पुलिस
हालांकि उस मारपीट के दौरान महिला को बचाने आए महिला के परिजन दिलीप मियां, जूलूम मियां, उसके पिता अकबर मियां और मुमताज आलम गंभीर भी रूप से घायल हो गए. सभी का इलाज बेतिया में जारी है. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details