बिहार

bihar

बेतिया: रेल DSP ने कुक हत्याकांड के कारणों का किया खुलासा, स्टेशन अधीक्षक के बयान में विरोधाभास

By

Published : Dec 11, 2021, 1:36 PM IST

बिहार के पश्चिम चंपारण में नरकटियागंज कुक हत्याकांड (Narkatiaganj Cook Murder case) का खुलासा कर दिया गया है. रेल पुलिस एसएस का बयान रेल डीएसपी पंकज कुमार ने दर्ज किया है. डीएसपी ने बताया कि, ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला है, जल्द ही इसके पीछे के कारणों का भी खुलासा किया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर..

Narkatiaganj  Cook Murder case
Narkatiaganj Cook Murder case

पश्चिम चंपारण (बेतिया):रसोईया हत्याकांड (Station Superintendent Cook Death Case) में रेल पुलिस ने स्टेशन अधीक्षक लालबाबू राउत का बयान कलमबद्ध कर लिया है. हालांकि उनके बयान में विरोधाभास (Station Superintendent Suspected) की बात सामने आ रही है. यह खुलासा रेल डीएसपी पंकज कुमार ने किया है.

यह भी पढ़ें- गोपालगंज वकील हत्याकांड: दूसरे दिन भी वकीलों की हड़ताल, कोर्ट के मुख्य गेट पर दिया धरना

रेल डीएसपी ने बताया कि, शुक्रवार को स्टेशन अधीक्षक का बयान कलमबद्ध किया गया है. बयान में स्टेशन अधीक्षक ने खुलासा किया है कि, बीते 23 अक्टूबर को उनके सामने ही डेड बॉडी को उतारा गया. जबकि, रेल पुलिस ने स्टेशन अधीक्षक के वहां रहने की बात से इंकार किया है.

पंकज कुमार ने बताया कि, रसोईया शैलेश महतो को आखिरी बार स्टेशन अधीक्षक के साथ ही देखा गया था. रेल डीएसपी ने बताया कि, पूछताछ में खुलासा हुआ है कि 22 अक्टूबर की सुबह स्टेशन अधीक्षक मोतिहारी चले गये. वहां से लौटने के बाद उन्होंने अपने घर बेतिया में ही रूक जाने की बात बतायी है.

नरकटियागंज कुक हत्याकांड का खुलासा

ये भी पढ़ें: गोपालगंज में कोर्ट परिसर में पेड़ पर चढ़ी युवती, 2 घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

"स्टेशन अधीक्षक के पिता की तबीयत खराब होने की वजह से वे बेतिया में ही रूक गये. 23 अक्टूबर की दोपहर उन्हें नरकटियागंज आना था. आने से पूर्व उन्होंने रसोईया को फोन किया लेकिन, उसने फोन नहीं उठाया. ऐसे में उन्होंने आरपीएफ को फोन किया. एसएस का बयान रेल पुलिस के बयान से मेल नहीं खा रहा है. एसएस पर संदेह और अधिक गहरा होता जा रहा है."- पंकज कुमार, रेल डीएसपी

यह भी पढ़ें- सहरसा में गोपी किशन हत्याकांड का खुलासा, 6 अपराधी गिरफ्तार

रेल डीएसपी पंकज कुमार (Rail DSP On Murder Case) के मुताबिक रसोईया हत्याकांड की हर दृष्टिकोण से जांच की जा रही है. उसकी हत्या में शामिल लोगों को शीघ्र ही बेनकाब किया जाएगा. गौरतलब है कि बीते 23 अक्टूबर को स्टेशन अधीक्षक के कुक शैलेश महतो का शव पार्क कॉलोनी के एक परित्यक्त भवन में लटका पाया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आत्महत्या का मामला हत्या में तब्दील हो गया. रेल डीएसपी स्वयं घटना की गहन जांच में जुटे हुए हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details