बिहार

bihar

बेतिया: अलर्ट पर नरकटियागंज रेलवे स्टेशन, मुजफ्फरपुर रेल एसपी ने किया औचक निरीक्षण

By

Published : Oct 21, 2019, 8:31 AM IST

नरकटियागंज रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट पर रखा गया है. समस्तीपुर मंडल सुरक्षा आयुक्त ने जारी अलर्ट को लेकर नरकटियागंज रेल पुलिस की ओर से यात्रियों के बैग और ट्रेनों की जांच किया जा रहा है.

औचक निरीक्षण करने पहुंचे मुजफ्फरपुर रेल एसपी

बेतिया: मुजफ्फरपुर रेल एसपी अशोक कुमार ने नरकटियागंज रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी रेलवे स्टेशनों को अलर्ट पर रखा गया है. सुरक्षा को देखते हुए चलती ट्रेनों में भी संघन जांच अभियान जारी है. इसी बीच यात्रियों को जागरूक भी किया गया.

यात्रियों को किया गया जागरूक
नरकटियागंज रेलवे स्टेशन को आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट पर रखा गया है. समस्तीपुर मंडल सुरक्षा आयुक्त के जारी अलर्ट को लेकर नरकटियागंज रेल पुलिस की ओर से यात्रियों के बैग और ट्रेनों की जांच की जा रही है. इस दौरान लाउडस्पीकर के माध्यम से यात्रियों को जागरूक भी किया जा रहा है. यात्रियों को किसी भी लावारिश बैग या संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देने पर इसकी सूचना रेल पुलिस को देने की बात कही गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

अलर्ट पर मुजफ्फरपुर के सभी स्टेशन

रेल एसपी अशोक कुमार ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से मुजफ्फरपुर के सभी रेलवे स्टेशन को अलर्ट पर रखा गया है. उन्होंने कहा कि छठ और दीपावली के पर्व पर ट्रेन और स्टेशन पर काफी संख्या में यात्रियों की भीड़ रहती है. यात्रियों की सहुलियत को लेकर पुलिस सतर्कता बरत रही है. नरकटियागंज, रक्सौल, बेतिया स्टेशनों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है.

निरिक्षण के दौरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details