बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ससुराल आये युवक ने साले की तीन साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म

मंगलवार की दोपहर युवक ने अपने साले की तीन साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद शोरगुल सुनकर ग्रामीण इक्ट्ठा हो गए. ग्रामीण आरोपी को पकड़ते इससे पहले वह फरार हो गया.

By

Published : Aug 11, 2020, 7:26 PM IST

bettiah
bettiah

बेतियाः जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां 3 साल की बच्ची के साथ उसके ही रिश्तेदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामला वाल्मीकिनगर का है. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

फरार हो गया आरोपी
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 22 साल का युवक अपने ससुराल आया था. इसी बीच मंगलवार की दोपहर उसने अपने साले की तीन साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद शोरगुल सुनकर ग्रामीण इक्ट्ठा हो गए. ग्रामीण आरोपी को पकड़ते इससे पहले वह फरार हो गया.

छानबीन में जुटी पुलिस
पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दिया है. कांड संख्या 43/20 में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. साथ ही पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बच्ची के इलाज के बाद उसकी मेडिकल जांच कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details