बिहार

bihar

By

Published : Dec 28, 2021, 10:48 AM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: चाकू मारकर युवक को किया जख्मी, एक आरोपी गिरफ्तार

नौतन थाना क्षेत्र में रंगदारी की मांग को लेकर एक युवक को चाकू से मारकर घायल कर दिया गया है. इस घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

etv bharat
युवक गिरफ्तार

बेतिया:बिहार के बेतिया जिले में बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारकर घायलकर दिया (Miscreants Stabbed Young Man) है. घटना में घायल युवक की पहचान मंगलपुर निवासी मनोज पटवा के रूप में की गयी है. घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें:सहरसाः बदमाशों ने घर में घुसकर 2 लोगों को चाकू से गोदा, अस्पताल में भर्ती

मामला नौतन थाना क्षेत्र के मंगलपुर का है. इस घटना के संबंध में घायल युवक के परिजनों का आरोप है कि मंगलपुर के आकाश कुमार व राहुल कुमार रंगदारी का मांग कर रहे थे. रंगदारी नहीं देने पर मनोज पर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद राहुल कुमार मौके से फरार हो गया जबकि आकाश कुमार को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया.

एक आरोपी गिरफ्तार.

ये भी पढ़ें:अपराधियों ने युवक को चाकू मारकर किया घायल, शिकायत पर पुलिस ने नहीं की थी सुनवाई

इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी आकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गई. तलाशी के दौरान पकड़े गए युवक के पॉकेट से शराब की दो पैकेट बरामद की गयी है. वहीं इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार के तरफ से थाने में आवेदन नहीं दिया गया है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details