बिहार

bihar

बेतिया: डीएसपी के नेतृत्व में सघन मास्क जांच अभियान

By

Published : Apr 9, 2021, 2:45 PM IST

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए प्रशासन सख्ती से पेश आना शुरू कर दिया है. लोगों की लापरवाही को देखते हुए मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया है. साथ ही जुर्माने की वसूली भी की गई है.

मास्क जांच अभियान
मास्क जांच अभियान

बेतिया: बिहार में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. जिसे देखते हुए सरकार ने मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है. शिकारपूर पुलिस ने नगर के चौक-चौराहों के साथ दुकानों में मास्क जांच अभियान चलाकर लोगों से जुर्माना वसूला.

इसे भी पढ़ें:कोरोना के बढ़ते संक्रमण से जिला प्रशासन अलर्ट, चलाया गया मास्क जांच अभियान


मास्क जांच अभियान
राज्य सरकार ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कई तरह का गाइडलाइन जारी कर दिया है. इसी क्रम में राज्य सरकार के माध्यम से दिये गए निर्देश पर शिकारपुर पुलिस ने नगर परिषद क्षेत्र में मास्क जांच अभियान चलाया है.

ये भी पढ़ें:जहानाबाद में खुद सड़क पर उतरे जिला पदाधिकारी, मास्क नहीं पहनने वालों से वसूला जुर्माना

मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना
बता दें कि सब्जी मंडी, मिट्ठा मंडी, सुनारपट्टी चौक के साथ दुकानदारों और राहगीरों की मास्क जांच की गई. दुकानदारों और राहगीरों से जुर्माने के साथ मास्क पहनने की अपील भी की गई. वहीं मास्क न पहनने वालों से 50-50 रुपये जुर्माना राशि की भी वसूली की गई.

यह अभियान लगातार चलाया जाएगा. सभी लोगों को मास्क और शारिरिक दूरी का पालन करना बेहद जरूरी है. प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहनना अनिवार्य है. मास्क न पहनने पर उन्हें दण्डित किया जाएगा.-संदीप गोल्डी,प्रक्षिषु डीएसपी सह शिकारपुर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details