बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पश्चिमी चंपारण: वन विभाग को देख जलावन लेकर आ रहा शख्स नहर में कूदा, खोजबीन जारी

जिले में शनिवार को कौआहा पुल के पास वन विभाग का वाहन देखकर एक व्यक्ति जलावन लेकर नहर में कूद गया. इस घटना के बाद से परिजन और ग्रामीण युवक के तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन शव का पता नहीं चल सका.

By

Published : Aug 29, 2020, 1:46 PM IST

man jumped in canal
नहर में कूदा व्यक्ति

पश्चिमी चंपारण: जिले के सहोदरा थाना क्षेत्र के कौआहा पुल के पास वन विभाग का वाहन देखकर एक व्यक्ति जलावन लेकर नहर में कूद गया. इस घटना के बाद व्यक्ति की खोजबीन जारी है. इस घटना के बाद अंचलाधिकारी अमित कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

नहर में कूदा व्यक्ति
अंचलाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि व्यक्ति के शव को ढूंढने के लिए परिजन और गांव के लोग घंटों तलाशते रहें, लेकिन शव पता नहीं चल सका है. इस घटना के संबंध में मृतक बलिराम महतो के पुत्र भरत पटवारी ने बताया कि उसके पिताजी सुबह चार बजे साइकिल से सूखा जलावन लेकर पिपरा जा रहें थे. ग्रामीणों से सूचना मिली कि उसके पिता वन विभाग कि वाहन देख कर दो कैनाल नहर में कूद गए हैं, जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई हैं.

घटनास्थल पर नहीं पहुंची एनडीआरएफ की टीम
अंचलाधिकारी ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम को सूचना दे दिया गया हैं, लेकिन एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची. वहीं इस घटना के संबंध में मृतक के साथी राजेश हजारा, मोतीराम महतो, रीगई साह, नागेन्द्र महतो, भगन महतो आदि ने बताया कि वेलोग पिपरा चौक की तरफ जलावन की सूखा लकड़ी लेकर बेचने जा रहे थे. वहीं कौआहा पुल के पास वन विभाग की गश्ती दल की गाड़ी पिपरा चौक की तरफ से आ रही थी. वन विभाग कि वाहन देखकर पुल के पास रोड पर लकड़ी व साइकिल छोड़ कर भाग गया और पटवारी नहर में कूद गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details