बिहार

bihar

बेतिया में ऑटो और ट्रक में जोरदार टक्कर, हादसे में 9 लोग हुए घायल, 4 की हालत गंभीर

By

Published : Sep 19, 2022, 12:46 PM IST

बेतिया में भीषण सड़क हादसा (Road Accident In bettiah) हुआ है. भरपटिया गांव से आ रहे ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लौरिया थाना पुलिस पहुंची. घायलों को इलाज के लिए तुरंत बेतिया जीएमसीएच भेजा गया.

बेतिया
बेतिया

बेतिया: बिहार के बेतिया मेंभीषण सड़क हादसा(Road Accident In bettiah) हुआ है जिले में एक ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो से भिड़ गई. इसटक्करमें ऑटो में बैठे 9 सवारी गंभीर रुप से घायल हो. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. दरअसल लौरिया बेतिया मुख्य मार्ग पर सड़क हादसा हुआ है जिसमें 9 लोग घायल हो गए हैं. इसमें से 4 लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. सभी घायलों का इलाज बेतिया जीएमसीएच अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-बांका के युवक की जमुई में सड़क दुर्घटना में मौत, बहन को छोड़ने गया था ससुराल

ट्रक ड्राइवर ने ऑटो को मारी टक्कर:घटना लौरिया-बेतिया मुख्य मार्ग की है. जहां लौरिया थाना क्षेत्र के भरपटिया गांव के पास तेज रफ्तार में बेतिया की तरफ से आ रहे ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी. जिससे टेंपो में सभी सवार 9 लोग घायल हो गए. टेंपो चालक और ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए. सभी लोग लौरिया से बेतिया जा रहे थे.

सभी घायल चंडीगढ़ में मजदूरी का काम करते हैं:सभी लोग चंडीगढ़ जाने के लिए बेतिया से बस पकड़ने आ रहे थे. जहां से वह बस पकड़कर चंडीगढ़ काम करने जाने वाले थे. तभी यह हादसा हुआ. सभी चंडीगढ़ में मजदूरी का काम करते हैं. घायलों की पहचान बबलू कुमार, विकास कुमार, रंजीत कुमार, संजीत कुमार, मोहम्मद आजाद, अखिलेश कुमार, दिलीप कुमार, मुकेश कुमार और विकास कुमार लौरिया थाना क्षेत्र मिश्रौली निवासी के रूप में हुई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लौरिया थाना पुलिस पहुंची. घायलों को इलाज के लिए तुरंत बेतिया जीएमसीएच भेजा गया. जहां चार की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. सभी घायलों का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. वहीं पुलिस ने टेंपो और ट्रक को जप्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है


पढ़ें-नवगछिया में ऑटो और पिकअप में टक्कर, 6 बच्चे समेत 7 घायल, अस्पताल में हंगामा



ABOUT THE AUTHOR

...view details