बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bettiah Crime News: कनपटी पर पिस्टल सटाकर फाइनेंस कर्मी से लूट

बेतिया के कैथवलिया-लौरिया मुख्यमार्ग पर अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही अपराधियों ने कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर उसके साथ हाथापाई करते हुए मोबाईल, फाइनेंस कंपनी का टैब और पर्स छीनकर फरार हो गए.

लूट
लूट

By

Published : May 31, 2021, 7:42 PM IST

बेतिया:एक बार फिर बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दी है. घटना चनपटिया थाना क्षेत्र के कैथवलिया-लौरिया मुख्यमार्ग के सिहोर्वाटोला गांव के पास की है, जहां मेन रोड पर ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर समस्ता फाइनेंस कंपनी के कर्मी मनीष कुमार से रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए.

फाइनेंस कर्मी मनीष लौरिया के तरफ से किसी गांव से कैश कलेक्शन कर लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे से बिना नंबर की अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने बाइक को ओवर टेक कर रोका और बाइक का हैंडल लॉक कर चाभी छीन लिया. मनीष अभी कुछ समझ पाता तबतक अपराधियों ने उसके कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर उसके साथ हाथापाई करते हुए रुपये से भरा बैग, मोबाइल, फाइनेंस कंपनी का टैब और पर्स छीनकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:बिहार में कोरोना की तीसरी लहर? टेंशन बढ़ाने वाली है DMCH में 3 दिन में 4 बच्चों की मौत

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके वारदात पर पहुंच गई. पुलिस ने फाइनेंस कर्मी से पूछताछ करने के बाद घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है. चनपटिया थाना के पीछे वाले रोड में समस्ता फाइनेंस कंपनी का ऑफिस है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details