बिहार

bihar

Bagaha News: शराब तस्करों को पकड़ने गई उत्पाद विभाग के दो कर्मियो को बनाया बंधक

By

Published : May 17, 2023, 10:58 PM IST

बगहा से बड़ी खबर आ रही है. शराब तस्करों को पकड़ने गई उत्पाद विभाग के दो कर्मियों को बंधक बना लिया. तस्करों ने मारपीट भी की है.सूचना पर पहुंची उत्पाद विभाग की टीम ने बंधक बनाये पुलिसकर्मियों को मुक्त कराते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है . पढ़ें पूरी खबर..

बगहा में तीन तस्कर गिरफ्तार
बगहा में तीन तस्कर गिरफ्तार

बगहा :बिहार के बगहा में शराब तस्करों को गिरफ्तार करने गई दो कर्मियों को बंधक बना लिया. बताया जा रहा है की दोनों सादे लिबास में छापेमारी करने पहुंची थे. पुलिस कर्मियों की बंधक की सूचना पर पहुंची पुलिसकर्मियों को मुक्त कराते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया (Liquor smuggling in Bagaha) है. पुलिस ने 12 अन्य पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस गिरफ्तार तीनों तस्करों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Bettiah News: घर पर गिरा 200 साल पुराना पेड़, बुजुर्ग की दबकर मौत.. दो लोग घायल

पुलिस शराब तस्करों की रेकी करने गई थी:दरअसल शराब तस्करी की सूचना पर उत्पाद विभाग में तैनात होम गार्ड विजय साह एक चालक के साथ सादे लिबास में नगर थाने के सिरिसिया ढाला के पास शराब तस्करों की रेकी करने पहुंचे. इन लोगों को जानकारी मिली थी कि जीतपुर बंजरिया से शराब का खेप जाने वाला है. जब दोनों सिरिसिया ढाला पहुंचे तो कुछ लोग शराब के साथ दिखाई दिए. नगर थाने के पिपरिया सरेह में शराब के धंधेबाजों ने दोनों पुलिस कर्मियों को पकड़ कर बैठा लिया.

नगर थाना में केस दर्ज:उत्पाद विभाग की पुलिस को घटना का जानकारी मिलते ही जिला पुलिस के साथ टीम मौके पर पहुंची और बंधक बने दोनों लोगों को मुक्त कराते हुए मौके से भरत यादव समेत दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया है.नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

12 लोगों को बनाया गया नामजद अभियुक्त :उत्पाद विभाग के अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में शराब की खेप आने वाली है. जिसके बाद दो लोगों को सादे लिबास में जानकारी लेने के लिए भेजा गया था. उसी क्रम में दोनों को पकड़ लिया. उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. सूचना पर पहुंची टीम ने दोनों को मुक्त कराते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस संबंध में नगर थाना और उत्पाद विभाग द्वारा दो अलग अलग एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें बंधक बनाने वाले 12 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details