बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: बिहार राज्य जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप की शुरुआत, 36 जिलों के प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में राज्यभर से 180 खिलाड़ी शामिल हो रहे है. पश्चिम चंपारण में आयोजन होना यहां की लोगो के लिए गौरव की बात है.

By

Published : Aug 31, 2019, 7:18 PM IST

बैडमिंटन चैंपियनशिप

बेतिया: बिहार राज्य जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप की शनिवार से शुरूआत हो गई. यह 31 अगस्त से 4 सितंबर 2019 तक चलेगा. इस बैडमिंटन चैंपियनशिप में राज्य के 36 जिले के प्रतिभागी हिस्सा लेंगे.

बैंडमिंटन चैंपियनशिप 2019 का उद्घाटन बेतिया सांसद डॉ.संजय जयसवाल, नगर पालिका सभापति गरिमा देवी सिकारिया, उप विकास आयुक्त रविंद्र नाथ प्रसाद सिंह, एसडीएम विद्यानाथ पासवान ने दीप प्रज्वलित कर कायक्रम का उद्घाटन किया. इस जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में राज्यभर से 180 खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं.

जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप की शुरुआत

बैडमिंटन में भी आगे बढ़ेंगे बिहार के खिलाड़ी

बेतिया सांसद डॉ. संजय जयसवाल ने कहा कि बिहार के खिलाड़ी बैडमिंटन में भी आगे बढ़ेंगे और इन्हीं में से कोई ओलंपियाड में चैंपियन का खिताब जीतेगा, जिससे बिहार का नाम और रोशन होगा. उन्होंने कहा कि पश्चिमी चंपारण में आयोजन होना यहां के लोगों के लिए गौरव की बात है.

दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन करते सासंद

'चयनित खिलाड़ी आगे बढ़ेंगे'
वहीं, गरिमा देवी सिकारिया ने कहा कि यह पश्चिमी चंपारण का सौभाग्य है कि बिहार राज्य जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन यहां दूसरी बार हो रहा है, निश्चित तौर पर इसमें से चयनित खिलाड़ी आगे बढ़ेंगे और बिहार का नाम रोशन करेंगे.

कार्यक्रम का उद्घाटन करते सासंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details