बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: 7 सितंबर को होगी जदयू की वर्चुअल रैली, रैली को सफल बनाने में जुटे जदयू कार्यकर्ता

जदयू कार्यकर्ता वर्चुअल रैली को सफल बनाने में जुट गए हैं. लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं और 7 सितंबर को होने वाली वर्चुअल रैली के बारे में लोगों को जानकारी दे रहे हैं.

By

Published : Sep 3, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Sep 5, 2020, 2:01 AM IST

bettiah
bettiah

बेतिया: जिले में 7 सितंबर को जदयू की होने वाली वर्चुअल रैली की तैयारी जोरों पर है. जदयू कार्यकर्ता वर्चुअल रैली को सफल बनाने में जुट गए हैं. लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं और 7 सितंबर को होने वाली वर्चुअल रैली के बारे में लोगों को जानकारी दे रहे हैं.

इस वर्चुअल रैली को लेकर जदयू के जिला उपाध्यक्ष गुड़िया श्रीवास्तव ने बताया कि 7 सितंबर को होने वाली वर्चुअल रैली में ज्यादा से ज्यादा लोग जुटे, इसके लिए हम लोगों से जनसंपर्क कर रहें हैं. इस वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए लोगों से अपील की जा रही है. ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस वर्चुअल रैली का हिस्सा बने. लोगों को मोबाइल और सोशल नेटवर्क के जरिए जदयू के वर्चुअल रैली से जोड़ा जाएगा.

देखें रिपोर्ट

वर्चुअल रैली में बिहार सरकार के कार्यों को बताया जाएगा
बता दें कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों वर्चुअल रैली के द्वारा लोगों से संपर्क कर रही हैं. इस वर्चुअल रैली में बिहार सरकार के 15 साल के कार्यों के बारे में लोगों को बताया जाएगा.

Last Updated : Sep 5, 2020, 2:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details