बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा : अल्पसंख्यक खेमे को गोलबंद करने में जुटा JDU, तनवीर अख्तर ने की बैठक

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टियां कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. बगहा पहुंचे जेडीयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अख्तर ने कहा कि इस बार फिर 200 से अधिक सीटें जीत नीतीश कुमार सत्ता में आएंगे.

By

Published : Jul 2, 2020, 10:12 AM IST

गोपालगंज
गोपालगंज

प. चंपारण (बगहा):अल्पसंख्यक वोटरों को गोलबंद करने के मद्देनजर जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष तनवीर अख्तर बगहा पहुंचे. जिला अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस पार्टियों ने सिर्फ अल्पसंख्यकों का इस्तेमाल किया है. इस वजह से वे सरकार की तरफ से इस वर्ग के लिए किए गए कार्यों और उपलब्धियों से अवगत करा रहे हैं, जिससे अल्पसंख्यक भाई सरकार के पक्ष में अपना फैसला दें.


बेतिया में जेडीयू नगर प्रखंड और पंचायत स्तर पर चुनावी तैयारियों में जुट गई है. इस क्रम में विधान पार्षद और जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष सह नगर विकास समिति के अध्यक्ष तनवीर अख्तर बगहा में जेडीयू कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार की तरफ से अल्पसंख्यकों के हक में किए गए कार्यों और उपलब्धियों को गिनाया. अल्पसंख्यक वोटरों को सीएम नीतीश कुमार के पक्ष में गोलबंद होने की गुजारिश की.


'राजद और कांग्रेस अल्पसंख्यक विरोधी'
तनवीर अख्तर ने कहा कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार की राजनीतिक तस्वीर बदली है. राजद और कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों के हमेशा सिर्फ उपयोग किया है, उनके बेहतरी के लिए कभी नहीं सोचा. जबकि नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यक वर्ग के लिए कई बेहतरीन कार्य किए हैं, इसलिए वे जिलावार विगत तीन दिनों से भ्रमण कर अल्पसंख्यक भाइयों को उनके हित मे सोचने वाली नीतीश सरकार के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details