बिहार

bihar

बूथ स्तर तक संगठन मजबूत करने के लिए JDU ने शुरू किया प्रशिक्षण कार्यक्रम

By

Published : Feb 10, 2020, 8:06 PM IST

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर जेडीयू अपनी पार्टी को बूथ लेवल तक विस्तार करेगी और जन-जन तक सरकार की उपलब्धियों को गिनाएगी, जिससे दोबारा सत्ता पर काबिज होकर जनता की सेवा कर सके.

जेडीयू कार्यकर्ता
जेडीयू कार्यकर्ता

पश्चिम चंपारण: बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने रह गए हैं. ऐसे में जेडीयू की ओर से संगठन को बूथ लेवल तक मजबूत करने को लेकर कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षिण अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत वाल्मीकिनगर विधानसभा के बांसी में 12 फरवरी को कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगेगा.

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर जेडीयू अपनी पार्टी को बूथ लेवल तक विस्तार करेगी और जन-जन तक सरकार की उपलब्धियों को गिनाएगी. जिससे दोबारा सत्ता पर काबिज होकर जनता की सेवा कर सके. इस लिहाज से पार्टी की ओर से बिहार-उत्तरप्रदेश सीमा स्थित मधुबनी प्रखण्ड के बांसी में एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा.

बगहा से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जिला और पंचायत स्तर के कार्यकर्ता होंगे शामिल
पार्टी कार्यकर्ता विनय कुमार सिंह ने कहा कि
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से संगठन को मजबूत करने की कवायद शुरू की गई है. इस दरम्यान बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा ताकि वो सरकार के शराब बंदी, जल जीवन हरियाली, नारी सशक्तिकरण जैसे उपलब्धियों सहित दहेज प्रथा और बाल विवाह जैसे कुरीतियों को खत्म करने के बाबत जानकारी से आम जन को अवगत करा सकें.

विकास के मुद्दे को ही दी जाएगी प्राथमिकता
प्रत्येक चुनावों की तरह इस बार भी जेडीयू विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ेगी. जेडीयू कार्यकर्ता ने कहा कि क्षेत्र में दशकों से लंबित कार्यों का क्रियान्वयन नीतीश कुमार की सरकार ने ही किया. इसलिए कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाकर एक बार फिर से समाज की सेवा करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details