बिहार

bihar

Etv भारत की खबर का असर: 24 घंटे के अंदर मोहल्ले में 2 सालों से जमा गंदा पानी निकालने का काम शुरू

By

Published : Oct 16, 2019, 9:41 PM IST

ईटीवी भारत ने बेतिया के बसवरिया के वार्ड नंबर-31 के गांधी नगर में सड़क पर 2 सालों से लगे गंदे नाली के पानी और बदबू से परेशान लोगों की खबर दिखाई थी. इस बदबू के रास्ते प्रतिदिन मोहल्ला वासियों को गुजरना पड़ता है.

24 घंटे के अंदर ईटीवी भारत की खबर का असर

बेतिया:ईटीवी भारत के खबर दिखाए जाने के बाद जिला प्रशासन और नगर परिषद हरकत में आया है. लगभग 2 सालों से शहर के बसवरिया के वार्ड नंबर-31 के गांधीनगर में सड़क पर लगे गंदे नाली के पानी की निकासी का काम शुरू करने का निर्देश दिया, जिसके तुरंत बाद वहां सफाई का काम शुरू हो गया है.

2 सालों से जमा था गंदे नाली का पानी
दरअसल, ईटीवी भारत ने बेतिया के बसवरिया के वार्ड नंबर-31 के गांधी नगर में सड़क पर 2 सालों से लगे गंदे नाली के पानी और बदबू से परेशान लोगों की खबर दिखाई थी. इसी रास्ते से प्रतिदिन मोहल्ले वासियों को गुजरना पड़ता है और इस बदबू के बावजूद मोहल्ले में रहने को मजबूर हैं. लोगों का कहना था कि सिस्टम से गुहार लगाते-लगाते थक चुके थे, जिसके बाद ईटीवी भारत ने इस खबर को दिखाया और लोगों के दर्द को जिला प्रशासन और नगर परिषद के सामने रखा.

गांधी नगर पहुंची गरिमा देवी सिकारिया

24 घंटे के अंदर नगर परिषद ने लिया संज्ञान
खबर दिखाए जाने के 24 घंटे के अंदर नगर परिषद ने संज्ञान लिया और तुरंत कार्रवाई करते हुए खुद नगर सभापति गरिमा देवी सिकारिया, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, जेई समेत नगर परिषद के कई कर्मचारी बसवरिया के वार्ड नंबर-31 के गांधीनगर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने अपनी मौजूदगी में सड़क पर बह रहे गंदे नाली के पानी की निकासी करवाई और वहां जल्द ही नाले का निर्माण करने का भरोसा दिया.

बेतिया में ईटीवी भारत की खबर का असर

नगर सभापति ने ईटीवी भारत को दिया धन्यवाद
नगर सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने ईटीवी भारत को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमें आपके माध्यम से ये जानकारी मिली है. उन्होंने कहा कि इसके लिए ईटीवी भारत को धन्यवाद देती हूं और जल्द से जल्द इस रास्ते का कार्य पूरा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details