बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: आपसी विवाद में पति ने पेट्रोल डालकर खुद को किया आग के हवाले

बेतिया में एक युवक ने पत्नि से विवाद में खुद को आग लगा ली. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर शिकारपुर थाना पुलिस पहुंची. जिसके बाद उसे लौरिया पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया.

By

Published : Apr 26, 2020, 10:49 PM IST

Updated : Apr 27, 2020, 8:19 PM IST

बेतिया
बेतिया

बेतिया: नरकटियागंज अनुमंडल में शिकारपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव में पति-पत्नी के विवाद में पति ने पेट्रोल डालकर कर अपने आप को आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर शिकारपुर पुलिस पहुंची. वहीं, युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिसका इलाज बेतिया गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

पेट्रोल से खुद को लगाई आग
युवक बगहा का रहने वाला है. वह अपने ससुराल आया हुआ था. इस बीच दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. पत्नी ने बताया कि उसका पति भैया, भाभी से बात करने से मना कर रहा था. जिसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. इसके बाद उसके पति ने बाइक से पेट्रोल निकालकर खुद को आग लगा दी.

पेश है एक रिपोर्ट

गंभीर हालत में युवक रेफर
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर शिकारपुर थाना पुलिस पहुंची. युवक का शरीर काफी जल चुका था. जिसके बाद उसे लौरिया पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेतिया गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

Last Updated : Apr 27, 2020, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details