बिहार

bihar

दूल्हे को देख दुल्हन बोली- नहीं करनी इससे शादी, Whatsapp पर 'वो' वाली तस्वीर दिखा पक्की हुई थी शादी

By

Published : Mar 4, 2021, 6:19 PM IST

Updated : Mar 5, 2021, 6:34 AM IST

सज धजकर दुल्हन जह मंडप में आई तो उसकी नजर मंडप में पहले से बैठे दूल्हे पर पड़ी तो वह हैरान रह गई. दूल्हे को देखते ही उसने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन का कहना है कि वॉट्सएप पर जो फोटो थी, वो यह नहीं है.

girl ran away from wedding pavilion after seeing groom
girl ran away from wedding pavilion after seeing groom

पश्‍च‍िम चंपारण (बेतिया): नौतन प्रखंड क्षेत्र के सनकहिया माई स्थान मंदिर में शादी के दौरान अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई. शादी के दौरान जब दूल्हा मंडप में पहुंचा. तभी अधेड़ दूल्हा देख दुल्हन मंडप छोड़कर भाग खड़ी हुई. दोनों पक्ष के लोगों ने दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की. लेकिन, दुल्हन नहीं मानी और मंडप छोड़ भाग गई.

यह भी पढ़ें -आरा: शादी से लौट रही थी दो लड़कियां, नहीं रुकने पर अपराधियों ने मारी गोली

बिना दुल्हन लौटी बारात
दुल्हन का कहना है कि लड़के का फोटो मुझे व्हाट्सएप पर दिखाया गया था. लेकिन जब दूल्हा सामने आया तो वह अधेड़ निकला. जिसके कारण शादी से इंकार किया है. वहीं, दुल्हन के गायब होने के बाद दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी. नौबत हाथापाई की भी आ गई. गांव के बड़े बुजुर्गों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया और आखिरकार बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें -सारण: पत्नी के रहते शराबी पति ने रचाई दूसरी शादी, आरोपी गिरफ्तार

दुल्हन ने शादी से किया इनकार
बताया जाता है कि बैरिया थाना के तद्यवानंदपुर की लड़की की शादी बगही मुसही टोला के युवक से तय हुई थी. शादी सनकहिया माई स्थान मंदिर पर होने वाली थी. दोनों पक्षों ने पूरी तैयारी कर ली थी. परिजनों व नाते रिश्तेदारों के साथ दुल्हन मंदिर में पहुंच गई थी. समय पर बारात आ गई. शादी के पूर्व के सारे रस्म हंसी खुशी से पूरे कर लिए गए. लेकिन शादी के लिए जब मंडप में दूल्हा पहुंचा तो उसे देख दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया.

बड़े बुजुर्ग ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया

यह भी पढ़ें -नवादा: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 14 लाख रुपये की लूट, CCTV खंगाल रही पुलिस

सनकहिया माई स्थान मंदिर के पुजारी अनुरूद्ध पांडेय ने बताया कि दूल्हा को देखकर दुल्हन शादी से इंकार कर दी थी. परिजनों के समझाने का भी असर नहीं पड़ा. हालांकि, इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है.

Last Updated : Mar 5, 2021, 6:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details