बिहार

bihar

दुष्कर्म कांड मामले में जांच के लिए बेतिया पहुंची FSL की टीम

By

Published : Sep 16, 2019, 8:34 PM IST

दो दिन पहले शहर में चलती गाड़ी में एक युवती के साथ गैंगरेप हुआ था. इस मामले में पीड़िता ने बेतिया के महिला थाना में मामला दर्ज कराया. जिसको लेकर एफएसएल की असिस्टेंट डायरेक्टर अंबालिका त्रिपाठी जांच के लिए पहुंची थीं.

अंबालिका त्रिपाठी

बेतिया: जिले में चलती गाड़ी में युवती से हुए दुष्कर्म कांड का खुलासा हो गया है. जिसको लेकर एफएसएल की दो सदस्यीय टीम पीड़िता की जांच के लिए अस्पताल पहुंची. इस दौरान मीडिया से बातचीत में एफएसएल सदस्य अंबालिका त्रिपाठी ने कहा कि जांच अभी जारी है. जबतक मामला खुल के सामने नहीं आता तबतक कुछ भी कहना लाजमी नहीं है.

गाड़ी की खोजबीन जारी
एफएसएल की असिस्टेंट डायरेक्टर अंबालिका त्रिपाठी ने कहा कि पीड़िता को फिजिकल इंजरी नहीं है. इसके साथ ही कहा कि जिस गाड़ी में दुष्कर्म हुआ है, उसका अभी तक पता नहीं चल सका है. इसकी खोजबीन जारी है.

बेतिया से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

क्या कहते हैं एसपी?
इस मामले में एसपी जयंतकांत ने बताया कि युवती की मेडिकल रिपोर्ट में कोई भी इंटरनल इंजरी नहीं आई है. जांच के लिए टीम बनाई गई है. बहुत जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. इसके लिए छापेमारी जारी है.

जांच कर बाहर निकलती एफएसएल सदस्य अंबालिका त्रिपाठी

क्या है मामला ?
बता दें कि दो दिन पहले शहर में चलती गाड़ी में एक युवती के साथ गैंगरेप हुआ था. इस मामले में पीड़िता ने बेतिया के महिला थाना में मामला दर्ज कराया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता को गवर्नमेंट कॉलेज में भर्ती कराया. जहां आईसीयू की कड़ी सुरक्षा के बीच मेडिकल जांच कराई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details