बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा में अपराधियों ने दिनदहाड़े दवा कारोबारी को मारी गोली, मौके से 4 लाख लूट कर हुए फरार

गोली व्यवसायी के कंधे और पेट पर लगी है. इस दौरान अपराधियों के गोली का शिकार एक फेरीवाला भी हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस इस मामले में वाहन चालक को हिरासत में पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 12, 2020, 11:05 PM IST

Updated : Jun 14, 2020, 3:11 PM IST

betiaah
betiaah

बेतिया:बगहा नगर थाना अंतर्गत टेंगराहा पुल पर दवा व्यवसायी के पुत्र को गोली मार 4 लाख कैश लूटकर फरार हो गए. इस दौरान अपराधियों ने मोबाइल की भी छिनतई की. गोली राजू कुमार के कंधे और पेट के दाएं हिस्से में लगी है. घायल का इलाज अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है. अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से एक फेरीवाला भी घायल हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक नगर थाना अंतर्गत एनएच 727 स्थित टेंगराहा पुल पर पिकअप से जा रहे नरकटियागंज के दवा व्यवसायी शंकर प्रसाद के पुत्र राजू कुमार को दो बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े गोली मार दी. गोली व्यवसायी के कंधे और पेट पर लगी है. इस दौरान अपराधियों ने व्यवसायी के पास रखा 4 लाख कैश लेकर फरार हो गए. वहीं, पिकअप के चालक का मोबाइल भी छीन लिया.

पेश है रिपोर्ट

बगल से गुजर रहा फेरीवाला को लगी गोली
दवा व्यवसायी कलेक्शन कर पिकअप से नरकटियागंज लौट रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. अपराधियों के गोलीबारी में एक कपड़ा फेरी वाला भी घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक फेरीवाला बाइक से आ रहा था जिसे पैर में गोली लगी है. उसकी पहचान नगर के वार्ड 31 ईदगाह मोहलल्ला निवासी इदरीश मियां के रुप में की गई है.

मौके पर पहुंच पुलिस ने छानबीन की शुरू
सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष भगतलाल मंडल घटना स्थल पर पहुंचे. जहां, व्यवसाई को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक डॉ.सुनील कुमार सिंह ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेतिया रेफर कर दिया. वही पुलिस मामले के छानबीन में जुटी है. पुलिस ने संदिग्ध चालक को फिलहाल हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Jun 14, 2020, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details