बिहार

bihar

By

Published : Jul 30, 2020, 4:14 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: केस उठाने से किया इनकार तो आरोपियों ने की मारपीट, 4 घायल

बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेत्र में केस उठाने को लेकर आरोपियों ने 4 लोगों की जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

bettiah
bettiah

बेतिया: जिले के शिकारपुर थाना के बरगजवा गांव में केस उठाने की धमकी देने गए आरोपियों ने मारपीट कर 4 लोगों को घायल कर दिया. घायलों की पहचान बरगजवा गांव निवासी कुन्दन कुमार, बिट्टू कुमार, पारस साह और सुरयायण साह के रूप में की गई है.

सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने कुंदन कुमार की हालत गंभीर बताते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया. मामले में बरगजवा गांव निवासी पारस साह ने शिकारपुर थाना में एक आवेदन दिया है. जिसमें बताया है कि बरगजवा वार्ड संख्या एक निवासी रोहित यादव, जगतारण यादव, रूपेश यादव, मनोज यादव, मनोहर यादव, मुन्ना यादव आदि लोग लाठी-डंडा और फरसा लेकर उसके दरवाजे पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि उक्त लोगों ने केस उठाने की धमकी दी और अपशब्द कहने लगे.

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित ने आगे बताया कि जब गाली देने से उसने मना किया, तो मारपीट करने लगे. जब बीच-बचाव के लिए उसके परिवार के लोग गए तो उक्त स्थान पर उन्हे भी मारपीट कर घायल कर दिए. इस दौरान उक्त लोगों ने उसके चावल गोदाम से 20 बोरी चावल और गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गए. बता दें कि थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता इस में मामले में छानबीन करक रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details