बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: अगलगी में JCB, ट्रक-ट्रैक्टर और कई घर जल कर राख

आग की लपटें इतनी तेज थी कि चार घरों को जला कर राख कर दिया. पास में खड़ी जेसीबी, ट्रक और ट्रैक्टर को भी अपनी चपेट में ले लिया. वहीं, सब कुछ लुटा चुके लोगों के सामने खाने की समस्या उत्पन्न हो गई है. हालांकि, सीओ ने मुआवजा और खाद्य समाग्री पहुंचाने की बात कही है.

By

Published : Apr 14, 2020, 8:00 PM IST

betiaah
गांव में लगी आग

बेतिया: पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज अनुमंडल के गौनाहा प्रखंड में अगलगी की घटना हुई है. जिसमें लाखों के सामान जल कर राख हो गए. घटना सिट्ठी पंचायत के बखरी गांव में हुई. आग की चपेट में आने से चार घरों में रखे सारे सामान जल कर राख हो गए. वहीं, आग की तेज लपटों ने एक जेसीबी, ट्रक और ट्रैक्टर को भी जला कर राख कर दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि आग रात करीब 1 बजे लगी. आग की लपटें इतनी तेज थी कि अगर गांव वाले आकर आग पर काबू नहीं पाते तो दर्जनों जलकर राख हो जाते. आग से घर में रखे कपड़े, बर्तन, गैस सिलेंडर, अनाज जलकर राख हो गए. वहीं, एक बकरी आग में बुरी तरह झुलस गई है. इस अगलगी में एक जेसीबी, ट्रक व ट्रैक्टर भी जल गया. आग लगने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

घटनास्थल पर पहुंची प्रशासन

पीड़ित परिवार को मिलेगा मुआवजा

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गौनाहा अंचल अधिकारी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. पीड़ित परिवार का अगलगी में सबकुछ जलकर राख हो गया. जिसके कारण पीड़ित परिवार के सामने खाने का संकट खड़ा हो गया है. सीओ ने कहा कि पीड़ित परिवार को खाद्य समाग्री पहुंचाया जाएगा. वहीं, घटना की जांच के बाद पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details