बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा: यूपी से शराब पीकर बिहार में आना पड़ा महंगा, बैंक मैनेजर सहित चार गिरफ्तार

चौतरवा थाना इलाके के रतवल पुल के पास पुलिस ने नशे में पीएनबी बैंक के मैनेजर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मेडिकल जांच में सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई है.

By

Published : Apr 5, 2021, 2:30 PM IST

bettiah
bettiah

बेतिया:कहने को भले ही बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन आए दिन शराबबंदी कानून का माखौल उड़ रहा है. ताजा मामला चौतरवा थाना इलाके के रतवल पुल का है, जहां पुलिस ने नशे में पीएनबी बैंक के मैनेजर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मेडिकल जांच में सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई है.

बताया जा रहा है कि नरकटियागंज के पीएनबी बैंक के मैनेजर हरेंद्र प्रसाद चार लोगों के साथ यूपी से बिहार आ रहे थे और सभी शराब के नशे में धुत्त थे. इसी दौरान रतवल पुल के पास वाहन जांच कर रही पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और मेडिकल चेकअप के लिए ले गई.

ये भी पढ़ें:कोरोना का कहर- देश के इन राज्यों में सबसे ज्यादा संक्रमण

इससे तो साफ होता है कि, भले ही सरकार सरकारी व गैर सरकारी कर्मियों को शराब न पीने की शपथ दिलाती आ रही हो और इसके लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है. बावजूद इसके लोग शराब पीने और बेचने से बाज नही आ रहे हैं. पुलिस भी लगातार दबिश बनाती है और शराब कारोबार से जुड़े लोग जेल जाते हैं. लेकिन इस पर अंकुश नही लग रहा है. हाल में नवादा में शराब पीने से दर्जनों लोगों की हुई मौत इसका उदाहरण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details