बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bettiah News: व्यवसायी से रंगदारी मामले का हुआ उद्भेदन, चार अपराधियों के साथ एक देशी कट्टा जब्त

बिहार के बेतिया में कारोबारी से रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है. पुलिस द्वारा गठीत टीम के छापेमारी में चार अपराधियों के साथ, देशी कट्टा दो गोली और अन्य सामान जब्त कर किया गया है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 4, 2023, 10:04 AM IST

बेतिया में रंगदारी
बेतिया में रंगदारी

बेतिया: बिहार के नरकटियागंज में गल्ला व्यवसायी से 20 लाख की रंगदारी (Extortion From Businessman in Bettiah) मामले का बेतिया पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. मामले में पुलिस ने चार अपराधियों के साथ गांजा, देसी कट्टा और दो जिन्दा कारतूस बरामद किया है. नरकटियागंज नगर के हरदिया चौक निवासी एक गल्ला व्यवसाई से अपराधियों ने 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी की रकम नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी थी जिस वजह से व्यवसायी का पूरा परिवार दहशत में था.

पढ़ें-Bettiah News: व्यवसायी से एक करोड़ की रंगदारी की मांग, गया से धराया बदमाश


विशेष टीम ने की छापेमारी: मामले में बेतिया एसपी के निर्देश पर एक विशेष टीम गठित कर इस कांड का उद्भेदन कर लिया गया है. रंगदारी मामले में एसपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि इस कांड में संलिप्त चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस, दो किलो गांजा के साथ घटना में प्रयुक्त किए जा रहे तीन मोबाइल को बरामद किया गया हैं. गिरफ्तार अपराधियों पर विभिन्न थाना में कई अपराधिक घटना भी दर्ज है.

घटना का सफल उद्भेदन: एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि एक विशेष टीम गठित कर घटना का सफल उद्भेदन कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान निप्पू दुबे शिकारपुर थाना के हरसरी गांव निवासी, राजेंद्र साह और राजहोशिल बैठा दोनो साठी थाना क्षेत्र के धमिनाहा निवासी के साथ जोगी मिया जो चौतरवा थाना के परसौनी गांव निवासी के रूप में की गई है. गिरफ्तार अपराधियो को जेल भेजने की अग्रेतर कार्रवाई की जा रही हैं. उनके पास से कई सामान जब्त किए गए हैं.

"एक विशेष टीम गठित कर घटना का सफल उद्भेदन कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान निप्पू दुबे शिकारपुर थाना के हरसरी गांव निवासी, राजेंद्र साह और राजहोशिल बैठा दोनो साठी थाना क्षेत्र के धमिनाहा निवासी के साथ जोगी मिया जो चौतरवा थाना के परसौनी गांव निवासी के रूप में की गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."-उपेन्द्र नाथ वर्मा, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details