बिहार

bihar

बेतिया: क्वॉरेंटाइन केंद्र पर नहीं मिल रहा भोजन, प्रवासियों ने लगाया BDO और CO पर आरोप

By

Published : May 12, 2020, 7:17 PM IST

क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासियों ने कहा कि उन्हें खाना दोपहर तीन बजे मिलता है. यहां पर सोशल डिस्टेंसिग का पालन भी नहीं किया जा रहा है. एक ही बेड पर दो प्रवासियों को एक साथ सुलाया जा रहा है. ब

क्वारंटाइन केंद्र
क्वारंटाइन केंद्र

बेतिया: प्रवासियों का बिहार आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. बिहार वापस आने पर प्रवासियों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है. कई केंद्रों से कुव्यवस्था की खबरें सामने आ रही है. इसी क्रम में प्रवासियों के बेतिया के योगापट्टी प्रखंड के मच्छरगांवा विद्यालय मे चल रहे क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे श्रमिकों ने भी केंद्र में कुव्यवस्था का आरोप लगाया.

'समय से नहीं दिया जा रहा खाना'
क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासियों ने कहा कि उन्हें खाना दोपहर तीन बजे मिलता है. यहां पर सोशल डिस्टेंसिग का पालन भी नहीं किया जा रहा है. एक ही बेड पर दो प्रवासियों को एक साथ सुलाया जा रहा है. बता दें कि इस केंद्र में गुजरात से वापस बिहार आए हुए श्रमिकों को क्वॉरेंटाइन किया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बीडीओ और सीओ पर लगाया लापरवाही का आरोप
क्वॉरेंटाइन केंद्र में रह रहे मजदूरों ने बीडीओ और सीओ पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा कि एक बेड पर दो प्रवासियों को सुलाया जा रहा है. सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है. स्कूल में और भी कमरे है लेकिन उसे नहीं खोले नहीं जा रहे है. पांच दिन से हमें ना तो मास्क दिया गया है और ना ही साबुन और ना ही सैनेटाइजर कोई सुविधा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details