बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: सड़क दुर्घटना में दारोगा समेत पांच घायल, 3 की हालत नाजुक

पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज लॉरिया मुख्य मार्ग के नजदीक सिश्वा फाल के समीप सड़क दुर्घटना में दारोगा समेत 5 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Aug 21, 2021, 9:54 PM IST

घायल
घायल

पश्चिम चंपारण (बेतिया): बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज (West Champaran) में सिश्वा फाल के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर (Collision Between Two Bikes) हो गयी. जिसमें दारोगा समेत पांच लोग घायल (Five People Including Sub Inspector Injured) हो गये. गाड़ियों की टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गये. जहां दारोगा समेत तीन की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- साइड मांगने पर हिंसक हाे गई मुहर्रम की भीड़.. बरसाने लगी लाठी और डंडे, देखें वीडियाे

जानकारी के अनुसार नरकटियागंज- लॉरिया मुख्य मार्ग के नजदीक सिश्वाफाल के समीप सड़क दुर्घटना में दारोगा समेत 5 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि दारोगा महेश प्रसाद बाइक से बेतिया से लौट रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आर रही बाइक की उनकी उनकी बाइक से जोरदार टक्कर हो गयी. जिससे गौनाहा थाना में तैनात दारोगा महेश प्रसाद व उनके परिचित संजीव और दूसरी बाइक पर सवार रोआरी निवासी सैनुल्लाह मियां, समसुद्दीन मियां और रेयाज घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां दारोगा समेत तीन की हालात नाजुक बताई जा रही है. उनके सिर और हाथ में गंभीर चोट आयी हैं.

ये भी पढ़ें- कटिहार में मुहर्रम के दौरान हिंसक भीड़ का गाड़ी सवार पर हमला, 200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

दुर्घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ कुंदन कुमार, इंस्पेक्टर केके गुप्ता और भारी संख्या पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच- पड़ताल में जुट गयी. पुलिस का कहना है कि सभी घायलों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details