बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: बाइक लूट कांड में पांच अपराधी गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक, देसी कट्टा एवं दो मोबाइल जब्त

बेतिया पुलिस ने बाइक लूट कांड का पर्दाफाश किया. इसमें संलिप्त पांच अपराधियों को गिरफ्ताए किया गया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो बाइक, एक लोडेड देसी कट्टा और दो मोबाइल को जब्त किया है. अपराधियों ने बाइक लूट की सात घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है.

By

Published : Feb 21, 2021, 3:13 AM IST

पुलिस ने किया उद्भेदन
पुलिस ने किया उद्भेदन

बेतिया: बेतिया पुलिस ने बाइक लूट कांड का पर्दाफाश करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्ताए किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो बाइक, एक लोडेड देसी कट्टा और दो मोबाइल को जब्त किया है. अपराधियों ने बाइक लूट की सात घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है.

पुलिस ने किया उद्भेदन

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से लोग कर रहे त्राहिमाम, आंकड़ों के जरिए जानिए तेल का 'खेल'

पुलिस को देख भागने लगा था अपराधी
बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि बाइक लूट की वारदात लगातार बढ़ रही थी. जिसे देखते हुए एक टीम का गठन किया गया. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की अपराधी चनपटिया थाना क्षेत्र के उपाध्याय टोला के समीप खड़े हैं. शुक्रवार की रात उपाध्याय टोला के पास पुलिस की गाड़ी को आते देख बाइक पर सवार गुलशन भागने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया. तलाशी के क्रम में उसके पास से एक लोडेड देसी कट्टा एवं दो मोबाइल बरामद हुआ.

मोबाइल बरामद

गुनाह किया कबूल
पुलिस की सख्ती पर उसने कबूल कर लिया कि स्थानीय अपराधियों की मदद से वह बाइक लूट की वारदातों को अंजाम देता है. उसकी निशानदेही पर मठिया स्थित उसके नाना गुलाब सिंह के घर से चोरी की अपाची बाइक जब्त की गई. उसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापामारी कर लड्डू, रोहित एवं गुंजन को लड्डू के घर से एक साथ दबोच लिया. नूर आलम अपने घर से पकड़ा गया. गुलशन मोतिहारी शिकारगंज थाना के हराज का रहने वाला है. वही इस गैंग का मास्टरमाइंड है. रोहित एवं गुंजन सिरिसिया ओपी के गरभुआ के हैं. लड्डू कुमारबाग ओपी के उग्रसेन टोला एवं नूर आलम कुड़वा मठिया का है.

दो बाइक हुई बरामद
पुलिस ने बताया कि इन्होंने सात बाइक लूट की बात स्वीकार की है. इनमें दो बाइक बरामद हो गई है. चोरी की शेष पांच बाइक की जानकारी भी पुलिस को लग गई है. इसमें 17 फरवरी की रात बीमा एजेंट अखिलेश्वर त्रिपाठी की लूटी हुई बाइक भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details