बिहार

bihar

बेतिया : भाजपा उपाध्यक्ष रेणु के भाई ने दुकानदार को पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Jun 6, 2019, 5:24 PM IST

Updated : Jun 6, 2019, 5:51 PM IST

बेतिया एसपी जयंतकांत ने बताया कि आरोपी पिन्नू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. पीड़ित की सुरक्षा को लेकर उसके घर पर एक एसआई को तैनात कर दिया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मारपीट की तस्वीर

बेतिया:नीतीश कैबिनेट की पूर्व मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता रेणु देवी के भाई की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हुआ है. मामला बेतिया का है जहां एक दुकानदार के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में बीजेपी नेता क भाई को दुकानदार से मारपीट करते साफ तौर पर देखा जा सकता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मारपीट की तस्वीर CCTV में कैद
बीजेपी की नेता का भाई जिसका नाम पिन्नू है, उसने बेतिया शहर के अजंता सिनेमा हॉल चौक पर एक दवा दुकान में घुसकर तांडव मचाया. पिन्नू की इस गुंडागर्दी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जाता है कि ये पिन्नू अपनी पहुंच का भय दिखाकर लोगों को परेशान करता है. 3 जून को जब वह अजंता सिनेमा हॉल स्थित एक दुकान पर दवा लेने गया तो दुकानदार अपनी कुर्सी पर पैर चढ़ा कर बैठा था. अपने सामने दुकानदार को कुर्सी पर पैर चढ़ाकर बैठा देख पिन्नू का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया. वह इसे अपनी तौहीन समझकर दुकानदार को पीटना शुरू कर दिया. इतने से मन नहीं भरने पर पिन्नू ने दुकानदार को पीटते हुए दुकान से बाहर निकाला और अपनी गाड़ी में बैठाकर दूसरी जगह ले गया. वहां भी लाठी-डंडे से उसकी पिटाई की.

पीड़ित और एसपी का बयान

पुलिस गिरफ्तारी के लिए कर रही है छापेमारी

पूर्व विधायक के भाई की गुंडागर्दी की तस्वीर पुलिस को भी मिली है. जिसके बाद बेतिया पुलिस एक्शन में है. पिन्नू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर गली मोहल्ले में घुसकर उसकी तलाश कर रही है. बेतिया एसपी जयंतकांत ने बताया कि पीड़ित की सुरक्षा के लिए उसके घर पर एक एसआई तैनात कर दिया गया है. जिस गाड़ी से पीड़ित को उठाया गया था, उस गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है. एसपी ने कहा कि हर हाल में पूर्व विधायक के भाई पिन्नू की गिरफ्तारी की जाएगी.

Last Updated : Jun 6, 2019, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details