बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: DM ने मृतकों के आश्रितों को वितरित किए 28 लाख रूपये के चेक

पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया में जिला पदाधिकारी कुंदन कुमार ने विभिन्न हादसों में मृत हुए व्यक्तियों के आश्रितों को 28 लाख रूपये का चेक वितरित किया. सभी को अनुग्रह अनुदान योजना के तहत 4-4 लाख रूपये की राशि चेक के माध्यम से प्रदान की गई.

By

Published : Mar 15, 2021, 10:33 PM IST

पश्चिमी चंपारण
पश्चिमी चंपारण

पश्चिमी चंपारण:जिले के बेतिया समाहरणालय सभाकक्ष में आयुक्त, तिरहुत प्रमंडल, मुजफ्फरपुर और जिला पदाधिकारी कुंदन कुमार ने विभिन्न हादसों में मृत हुए व्यक्तियों के आश्रितों के बीच अनुग्रह अनुदान योजना के तहत 28 लाख रूपये का चेक वितरित किया. चेक वितरित करते हुए आयुक्त ने आश्रितों से कहा कि सरकार द्वारा दी जा रही राशि का सदुपयोग करेंगे और अपने जीविकोपार्जन के लिए उचित व्यवस्था करेंगे.

ये भी पढ़ें-बेतिया: व्यवसायी पुत्र समेत दो को चाकू मारकर किया घायल, बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूटे

बता दें कि राज ड्योढ़ी किला मोहल्ला निवासी दीपक कुमार गुप्ता की मृत्यु कोविड-19 के कारण हो गयी थी. इसी तरह पन्नालाल यादव की नदी में डूबने से, गोपीचन्द राम की सड़क दुर्घटना में, दिलशाद साह की अग्निकांड में, हसमुल्लाह की सड़क दुर्घटना में, धनंजय कुमार उर्फ धनंजय ठाकुर की पानी में डूबने से और अंकित कुमार उर्फ अंकित ठाकुर की मृत्यु पानी में डूबने के कारण हो गयी थी. सभी को अनुग्रह अनुदान योजना के तहत 4-4 लाख रूपये की राशि चेक के माध्यम से दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details