बिहार

bihar

बेतिया: लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे डीएम और एसपी

By

Published : May 5, 2021, 3:36 PM IST

Updated : May 5, 2021, 4:41 PM IST

बेतिया के डीएम कुंदन कुमार और एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने शहर का भ्रमण किया और बेवजह घूम रहे लोगों को फटकार लगाई.

lockdown in bettiah
lockdown in bettiah

बेतिया: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. बेतिया डीएम कुंदन कुमार और एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा समेत सभी पुलिस पदाधिकारी सड़क पर हैं. ताकि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा सके. डीएम और एसपी लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि आप घर में रहें. सुरक्षित रहें. अनावश्यक घर से बाहर ना निकले. लॉकडाउन में जिला प्रशासन का साथ दें. इस वैश्विक महामारी में आप सभी का साथ चाहिए. तभी जाकर इस बीमारी को हम रोक सकते हैं.

सड़क पर उतरे डीएम और एसपी

बेतिया डीएम कुंदन कुमार ने कहा कि लोगों से अपील हैं की हल्की खांसी, जुखाम, बुखार अगर आपको हो तो आप तुरंत डॉक्टर की सलाह ले. 24 घंटे इमरजेंसी सेवा है. इमरजेंसी हेल्पलाइन में फोन कर आप डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं. आपके घर पर मेडिसिन का किट पहुंचाया जाएगा. खांसी, जुखाम या बुखार को आप अनदेखा ना करें. इससे आगे चलकर यह बीमारी विकराल रूप ले सकती है और आप कोरोना संक्रमित हो सकते हैं.

देखें रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें:पटना में बिना काम के घर से निकलनेवालों की पुलिस डंडों से कर रही है खातिरदारी

बता दें कि जिले में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. जिले में 4 मई मंगलवार तक कुल 14303 लोग संक्रमित है. जिसमें कुल 8775 लोग स्वस्थ हुए हैं, जबकि कुल एक्टिव केस 4605 है. सिर्फ 4 मई मंगलवार को जिले में कोरोना की वजह से 07 लोगों की मौत हुई. जिले में कुल कोरोना से 141 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

Last Updated : May 5, 2021, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details