बिहार

bihar

बेतिया: जिला प्रशासन कोरोना को लेकर लोगों को कर रहा है जागरुक

By

Published : Apr 17, 2021, 1:52 PM IST

बेतिया में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर पुलिस और प्रशासनिक महकमे में सरगर्मी तेज हो गई है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा गाइडलाइन का पालन करने का सख्त हिदायत भी दिया जा रहा है. लोगों से अपील की जा रही है कि घर से अनावश्यक ना निकलें. घर से अगर निकलें तो मास्क जरूर पहनें. क्योंकि कोरोना का संक्रमण गया नहीं है.

जिला प्रशासन कोरोना को लेकर लोगों को कर रहा है जागरुक
जिला प्रशासन कोरोना को लेकर लोगों को कर रहा है जागरुक

बेतिया:कोरोनाके बढ़ते संक्रमण को लेकर लोगों को लगातार जिला प्रशासन द्वारा जागरूक किया जा रहा है. लोगों से घर से मास्क पहनकर निकलने की अपील की जा रही है. इस दौरान बेतिया डीएम व एसपी समेत अधिकारियों का काफिला बेतिया समाहरणालय से निकलकर लाल बाजार चौक, मीना बाजार, राज देवड़ी, होते हुए चौक-चौराहे का भ्रमण किया गया. लोगों से अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलने तथा मास्क पहनकर ही कहीं आने-जाने तथा कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने का अपील किया गया. इस दौरान मास्क नहीं पढ़ने वाले सैकड़ों लोगों तथा कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले दर्जनों दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला गया.

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी की संतों से अपील- कोरोना संकट की वजह से अब प्रतीकात्मक ही रखा जाए कुंभ

लोगों से घरों में रहने की अपील
बेतिया डीएम कुंदन कुमार ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. उन्होंने लोगों से अपील की भले ही लॉकडाउन नहीं लगा है, लेकिन बेवजह घरों से बाहर निकलने से परहेज करें. साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पालन करें.

जिला प्रशासन कोरोना को लेकर लोगों को कर रहा है जागरुक
'पुलिस कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर पूरी तरह से सख्त है. लगातार शहर में पेट्रोलिंग की जा रही है. लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है और लोगों से अपील की जा रही है कि अनावश्यक घर से ना निकले. जगह-जगह मास्क जांच अभियान चलाया जा रहा है. ताकि लोग घरों से मास्क पहनकर ही निकले. जो भी लोग बिना मास्क के निकल रहे हैं उनसे जुर्माना वसूला जा रहा है. उनसे अपील की जा रही है कि आप अनावश्यक घर से ना निकले और मास्क पहनकर ही निकले.': उपेंद्र नाथ वर्मा, बेतिया एसपी
जिला प्रशासन लोगों को कर रहा है जागरुक


ये भी पढ़ें-24 घंटे में कोरोना के 2,34,692 नए मामले, 1,341 लोगों की मौत


कोरोना को लेकर जिला प्रशासन सतर्क
बता दें कि कोरोना का संक्रमण जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहै है. प्रतिदिन बेतिया डीएम कुंदन कुमार व एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा पूरे शहर का भ्रमण कर लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि अनावश्यक घर से बाहर ना निकलें. घर से निकलने वक्त चेहरे पर मास्क जरूर लगाएं. क्योंकि कोरोना से बचाव खुद के हाथों में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details