बिहार

bihar

बेतिया: DIG ने SP कार्यालय का किया निरीक्षण, कांड निष्पादन में तेजी लाने का दिया निर्देश

By

Published : Mar 2, 2021, 9:45 AM IST

डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने एसपी कर्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान कई शाखा का निरीक्षण किया गया. वहीं दर्ज केस और उनकी स्थिति के बारे में भी जानकारियां ली गई.

कर्यालय का निरीक्षण
कर्यालय का निरीक्षण

बेतिया: चंपारण रेंज के डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने एसपी कार्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान डीआईजी ने लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाने सहित कई आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किया.

इसे भी पढ़ें:बिहार में आज से सड़क पर दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बस, CM नीतीश दिखाएंगे हरी झंडी

कर्यालय का जायजा
चंपारण रेंज डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने एसपी कार्यालय के हिंदी शाखा, अपराध शाखा, सामान्य शाखा, विदेशी शाखा, अभियोजन कोषांग आदि का बारी-बारी से जायजा लिया. डीआईजी ने बेतिया और नरकटियागंज अनुमंडल में दर्ज लंबित और निष्पादित कांडों की सूची की तलब की. अनुसूचित जाति, जनजाति के कांडों के बारे में भी जानकारियां ली गई. वहीं फरवरी माह में दर्ज केस और उनकी स्थिति के बारे में भी जानकारियां ली गई.

डीआईजी ने किया निरीक्षण.

ये भी पढ़ें:LOVE के चक्कर में न घर की न घाट की! शादी का झांसा देकर BF ने GF को बना दिया कॉल गर्ल

कर्मचारियों के कार्य के बारे में जानकारी
डीआईजी विगत पांच वर्षों के अपराध का आंकड़ा, थानावार लंबित वारंट और कुर्की, चौकीदार-दफादारों की विवरणी, केस सुपरविजन की प्रगति, भवन विहीन और नक्सल प्रभावित थानों के बारे में भी जानकारियां ली गई. उन्होंने कर्मचारियों और उनके काम के बारे में भी पूछताछ किया.

डीआईजी ने किया निरीक्षण.

एसपी कार्यालय का रूटीन निरीक्षण किया गया है. इस दौरान कामों की समीक्षा हुई है. आवश्यकतानुसार कुछ निर्देश भी दिए गए हैं. मौके पर एसपी उपेद्रनाथ वर्मा, मुख्यालय डीएसपी आलोक कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे. -ललन मोहन प्रसाद, डीआईजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details