बिहार

bihar

बेतिया: SSB की चिट्ठी के बाद DIG और SP ने किया इंडो-नेपाल बॉर्डर का औचक निरीक्षण

By

Published : Apr 13, 2020, 11:55 PM IST

डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने कहा कि बॉर्डर पर पूरी चौकसी है, यहां परिंदा भी पर नही मार सकता. इस दौरान उन्होंने सभी थानाध्यक्षों और एसएसबी को दिशा निर्देश देते हुए बॉर्डर पर सख्ती से निगरानी रखने का निर्देश दिया.

surprise inspection of Indo-Nepal border after
surprise inspection of Indo-Nepal border after

बेतिया: नरकटियागंज अनुमंडल अंतर्गत गौनाहा प्रखंड के इंडो-नेपाल भिखनाठोरी बॉर्डर का डीआईजी और एसपी ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने वहां उपस्थित सभी अधिकारीयों और एसएसबी इंस्पेक्टर को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा की सीमा पर पूरी तरह से चौकसी बरती जाएं ताकि कोई भी घुसपैठ न कर सके.

डीआईजी और एसपी ने किया इंडो-नेपाल बॉर्डर का निरीक्षण
डीआईजी और एसपी पहले एसएसबी कैंप भिखनाठोरी पहुंचे. वहां करीब एक घंटे रुकने के बाद दोनों ही बॉर्डर का निरीक्षण करने निकले. डीआईजी ने कहा की बॉर्डर पर पूरी चौकसी है, यहां परिंदा भी पर नही मार सकता. इस दौरान उन्होंने सभी थानाध्यक्षों और एसएसबी को दिशा निर्देश देते हुए बॉर्डर पर सख्ती से निगरानी रखने का निर्देश दिया. मौके पर एसडीपीओ नरकटियागंज सूर्यकांत चौबे, सहोदरा थानाध्यक्ष धनञ्जय कुमार सिंह, गौनाहा थानाध्यक्ष प्रभार समीर, एसएसबी इंस्पेक्टर प्रमीत सिंह मौजूद थे.

एसएसबी ने डीएम को पत्र लिखकर चेताया
बता दें कि बीते दिनों एसएसबी ने बेतिया डीएम को पत्र लिखकर बताया था कि इंडो-नेपाल बॉर्डर से नेपाल के रास्ते कोरोना संक्रमित एक धर्म विशेष के कुछ लोग घुसपैठ की योजना बना रहे है. इसके बाद से ही इंडो-नेपाल बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details