बिहार

bihar

बेतिया में युवक की हत्या, हिरासत में लिए गए 5 संदिग्ध

By

Published : Jul 15, 2020, 9:52 PM IST

बेतिया के नगर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर पानी भरे गड़्ढे में फेंक दिया गया था. यह गड्ढा मृतक के घर से करीब आधे किलोमीटर की दूरी पर है. सूचना पर पहुंची पुलिस पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

etv bharat
युवक की हत्या कर गड्ढे में फेंका शव.

बेतिया: नगर के तुरहाटोली मोहल्ले में मोतीलाल साह के पुत्र रईस लालसाह की हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया था. घर से आधे किलोमीटर की दूर स्थित झिलिया में पानी भरे गड्ढ़े से शव मिला. शव घर पहुंचते ही माेहल्ले के लोग उग्र हो गए और कथित आरोपी के घर शव ले जाकर हंगामा करने लगे.

सूचना पर एसडीपीओ मुकुल परिमल पाण्डेय, नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर, कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार, महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी मौके पर पहुंच स्थिति नियंत्रित किया. एसडीपीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों के निशानदेही पर दो महिला सहित पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

पुलिस कुछ भी बोलने से कर रही है इनकार
पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. बताया जा रहा है कि मृतक और उसके पड़ोस के एक परिवार के बीच तीन दिनों पूर्व किसी लड़की को लेकर विवाद हुआ था और आज रईस लालसाह का शव उसके घर से आधे किलोमीटर की दूर स्थित झिलिया में पानी भरे गड्ढ़े से मिला. वहीं इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details