बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पश्चिम चंपारण में एक युवक का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी

लोगों ने बताया कि रात्रि गश्ती व दिन में गश्ती केवल कागज पर खानापूर्ति करने तक ही सिमट कर रह गई है. जिससे अपराधियों के मनोबल में काफी वृद्धि हुई है. नतीजतन ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी.

By

Published : Aug 5, 2020, 8:49 PM IST

पश्चिम चंपारण
पश्चिम चंपारण

पश्चिम चंपारण(वाल्मीकिनगर): जिले में एक युवक का शव मिला है. मामला लौकरिया थाना क्षेत्र के सुरवा बारी गांव के पास का है. जहां युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बाढ़ की आपदा के बीच शव बरामद होने से लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस क्षेत्र में गश्ती नहीं करती है.

कागज पर हो रही खानापूर्ति
ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान में चारों तरफ बाढ़ का पानी जमा है. वहीं, हर महीने थानाक्षेत्र में कहीं न कहीं शव जरूर बरामद हो रहा है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस गश्ती नहीं बढ़ा रही है. लोगों ने बताया कि रात्रि गश्ती व दिन में गश्ती केवल कागज पर खानापूर्ति करने तक ही सिमट कर रह गई है. जिससे अपराधियों के मनोबल में काफी वृद्धि हुई है. नतीजन ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि शव की पहचान कर ली गई है. मृतक मुन्नीलाल भर मंगलपुर काली घाट निवासी है. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही इसका उद्भेदन कर लिया जाएगा. बता दें कि इन दिनों जिले में अपराधिक मामले बढ़ गए हैं. जो पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details