बिहार

bihar

पश्चिमी चम्पारण: पोखर से निकला 8 फीट लंबा मगरमच्छ, रस्सी से खींच लोगों ने पेड़ से बांधा

By

Published : Sep 20, 2019, 6:45 AM IST

Updated : Sep 20, 2019, 9:16 AM IST

जिले के रामनगर के फुलवरिया गांव के मिस्कार टोली में बृजेश सिंह के निजी पोखर के पास 8 फीट लंबा एक मगरमच्छ निकल आया. मगरमच्छ को देख बच्चों ने शोरगुल मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.

8 फीट लंबा मगरमच्छ

पश्चिमी चम्पारण: जिले के रामनगर प्रखंड के मशान नदी के पास त्रिवेणी नहर के किनारे मगरमच्छ को देखकर लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मगरमच्छ को देखने के लिए आस-पास के गांव के लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मगरमच्छ को पकड़ कर प्रशासन को सौंप दिया.

8 फीट लंबा मगरमच्छ

8 फीट लंबा मिलामगरमच्छ
घटना रामनगर के फुलवरिया गांव के मिस्कार टोली की है. जहां बृजेश सिंह के निजी पोखर के पास 8 फीट लंबा एक मगरमच्छ निकल आया. मगरमच्छ को देख बच्चों ने शोरगुल मचा दिया, जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि मगरमच्छ पोखर से निकलकर एक बकरी के बच्चे को मार डाला. इसके कुछ देर बाद गांव के एक युवक ने हिम्मत दिखाकर मगरमच्छ को पकड़ा. उसने मगरमच्छ को ठेले पर रख दिया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

गांव के निजी पोखर से निकला 8 फीट लंबा मगरमच्छ

वन विभाग को सौपा गया मगरमच्छ
सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मगरमच्छ को गांव से थाने ले आयी. जिसके बाद इसकी सूचना वन विभाग को दी गई. जहां से वन विभाग के कर्माचारी मगरमच्छ को अपने साथ ले गए. वहीं, गांव के लोगों ने आशंका जताई है कि लगातार बारिश के वजह से मगरमच्छ नहर से निकलकर गांव के पोखरा में आ गया होगा.

Last Updated : Sep 20, 2019, 9:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details