बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: अपराधियों ने हार्डवेयर कारोबारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी

धमकी भरे पर्चे में पैसे नहीं मिलने पर परिवार के किसी सदस्य को जान से मारने की बात लिखी गई थी. पर्चे में लिखा गया था कि मैं सुलेमान शाह तुम्हारे और तुम्हारे परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हुए पांच लाख की रंगदारी की मांग करता हूं.

By

Published : Jun 15, 2020, 3:42 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 7:41 PM IST

criminals
criminals

पश्चिमी चंपारण:बिहार में जहां एक तरफ चुनावी माहौल बन रहा है, वहीं अपराध भी तेजी से पांव जमा रहा है. ताजा मामला बेतिया का है, जहां बदमाशों ने एक हार्डवेयर कारोबारी से 5 लाख की रंगदारी मांगी है. इसके लिए चेतावनी भरा एक पर्चा भी व्यवसायी की दुकान पर चिपकाया है. इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

दरअसल, सोमवार की सुबह अरुण कुमार मनुआपुल ओपी क्षेत्र के गुरवलिया स्थित अपने दुकान पर गए. तो दुकान के शटर पर पर्चा देख सन्न रह गए. सुलेमान शाह के नाम से धमकी भरा पर्चा लिखा गया था. पर्चे में लिखा गया था कि मैं सुलेमान शाह तुम्हारे और तुम्हारे परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हुए पांच लाख की रंगदारी की मांग करता हूं. अगर किसी प्रकार की गलती की तो तुम्हारे परिवार के किसी भी सदस्य का खून हो जाएगा. 14 जून से तुम्हारा समय शुरू हुआ. 20 जून तक पैसे नहीं मिले तो तुम्हें भी खा जाऊंगा. पर्चे में लिखा गया था कि तुम्हें कब और कहां पैसे देना है, दिन और समय मैं तय करूंगा. जिसके बाद कारोबारी अरुण ने इसकी सूचना मनुआपुल पुलिस को दी.

देखें ये रिपोर्ट

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मनुआपुल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मनुआपुल थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घटना को लेकर हार्डवेयर व्यवसायी के परिजनों में दहशत का माहौल है. परिजन पुलिस से सुरक्षा मांग कर रहे हैं.

Last Updated : Jun 18, 2020, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details