बिहार

bihar

अपराधियों ने व्यवसायी पर धारदार हथियार से किया हमला, 2 लाख लेकर भागे

By

Published : Nov 10, 2021, 9:16 PM IST

पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज थाना क्षेत्र में हौसला बुलंद अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया और दो लाख रुपये लूट (Two Lakh Rupees Robbery) कर फरार हो गये. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Wव्यवसायी पर धारदार हथियार से हमला
व्यवसायी पर धारदार हथियार से हमला

पश्चिमी चंपारण: राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में बेखौफ बदमाश लूट, हत्या और दुष्कर्म जैसी जघन्य आपराधिक घटनाओं (Criminal Incident in West Champaran) को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज थाना क्षेत्र (Narkatiaganj Police Station Area) का है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी पर धारदार हथियार से हमला (Criminals Attack on Businessman) कर दिया और व्यवसायी से दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. घायल व्यवसायी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी: व्यवसायी के मुंशी से हुई 25 लाख की लूट, पुलिस ने बताया घटना संदेहास्पद

जानकारी के अनुसार, रेडीमेड कपड़ों के व्यवसायी बलजीत सिंह अपने स्टॉफ के साथ लहना वसूल कर घर लौट रहे थे. वह जैसे नरकटियागंज थाना क्षेत्र के पंडई पुल के पास पहुंचे, इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर उनको रोक लिया और व्यवसायी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये और अपराधी रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. इसके बाद आनन-फानन में बलजीत सिंह को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

घटना के संबंध में व्यवसायी के कर्मी सह चश्मदीद ओमप्रकाश ने बताया कि पंडई चौक से अपराधी पीछा कर रहे थे. पंडई पुल के समीप आकर बाइक में ठोकर मारकर किसी धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया और पैसे से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. छीना छपटी में अपराधियों के गाड़ी के नम्बर प्लेट घटनास्थल पर गिर गया. पुलिस चश्मदीद से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में लूट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details