बिहार

bihar

बेतिया में अनियंत्रित स्कूल बस ने दो बाइकों में मारी टक्कर, एक शख्स की घटनास्थल पर मौत, दो की हालत गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 23, 2023, 4:40 PM IST

Road Accident In Bettiah: बेतिया में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है. घायलों का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. वहीं, हादसा बेतिया-सिकटा मुख्य मार्ग स्थित जगरनाथपुर गांव के समीप हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतिया: बिहार में एक बार फिर से सड़क हादसों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ताजा मामला बिहार के बेतिया से सामने आ रहा है. जहां गुरुवार को बेतिया-सिकटा मुख्य मार्ग स्थित जगरनाथपुर गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है. जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के जगरन्नाथपुर निवासी संतोष साह के पुत्र रौशन साह के रूप हुई है. जबकि घायल युवकों में महेशड़ा मलाही टोला निवासी जवाहिर महतो के पुत्र सुभाष कुमार और मोहन महतो के पुत्र रमेश महतो के रूप में हुई है.

अनियंत्रित स्कूल बस ने मारी टक्कर:मिली जानकारी के अनुसार, बेतिया-सिकटा मुख्य मार्ग स्थित जगरनाथपुर गांव के समीप की हैं. जहाँ अनियंत्रित स्कूल बस ने दो बाइक सवार तीन युवक को रौंद दिया. जिसमें घटना स्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई है. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों घायलों को बेतिया जीएमसीएच पहुंचा. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा:वहीं घटना की जानकारी मिलते ही गोपालपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

"सड़क दुर्घटना में एक की मौत हुई है. घायलों का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जिस बस से ठोकर लगी है उस बस की पहचान कर ली गई है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है." -राजरूप राय, गोपालपुर थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- बेतिया में वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, महिला सहित दो की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details