बिहार

bihar

By

Published : Jul 17, 2023, 10:30 AM IST

ETV Bharat / state

Bettiah News: जमीन विवाद में 3 राउंड फायरिंग, गोली लगने से दो लोग घायल

बेतिया में जमीन विवाद में फायरिंग की घटना सामने आई है. जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिनकी स्थिति खतरे बाहर है. खेत में फसल लगाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में जमीन विवाद
बेतिया में जमीन विवाद

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले में जमीन विवाद में 3 राउंड फायरिंग हुई है. घटना में दो लोगों को गोली लगी है और आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार समेत शिकारपुर थाना पुलिस पहुंची है. पुलिस ने मौके से बंदूक भी बरामद किया है जिससे फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना नरकटियागंज के शिकारपुर थाना अंतर्गत नौतनवा गांव की है.

पढ़ें-Bettiah News: दो भाई के जमीनी विवाद में 7 वर्षीय बच्चे को लगी चाकू, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

क्यों हुआ विवाद: घटना को लेकर बताया जा रहा है कि धान रोपनी को लेकर दो पक्षों में देखते ही देखते हिंसक झड़प हो गई. इसमें एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड फायरिंग कर दी गई. जिसमें दूसरे पक्ष के दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं. वहीं दोनों पक्ष के भिड़ंत में आधा दर्जन लोग घायल है. घायल में इलियास और संतरेज को गोली लगी है. घटना की जानकारी मिलते ही शिकारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल से बंदूक भी बरामद की है जिससे फायरिंग की घटना हुई है.

10 कट्ठा पर जमीन पर विवाद: बता दें कि घटना में घायल का कहना है कि 10 कट्ठा के जमीन के लिए दो पक्षों में पूर्व से विवाद चल रहा था. आज सुबह-सुबह धान रोपनी में दोनों पक्षों में मारपीट हो गई और देखते ही देखते एक पक्ष ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. घायलों का इलाज जीएमसीएच बेतिया में चल रहा है. वहीं इस मामले की जांच शिकारपुर थाना की पुलिस कर रही है. फायरिंग की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस अभी कुछ भी बोलने से परहेज कर रही हैं.

"10 कट्ठा जबरदस्ती रोप लिया गया जब हम लोगों ने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी गई. इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने फायंरिंग शुरू कर दी जिस में हम दो लोग घायल हो गए हैं. इस पूरी विवाद में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं."-इलियास, घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details