बिहार

bihar

Bagaha News: यूपी से ऑटो के जरिये बिहार में हो रही तस्करी, शराब के साथ महिला समेत 3 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 9, 2023, 10:22 PM IST

बिहार के बगहा में शराब की तस्करी करते तीन तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ऑटो में यूपी से बगहा शराब लाई जा रही है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने रामनगर थाना क्षेत्र के नगर चौक पर कार्रवाई की. पढ़ें पूरी खबर...

बगहा में तीन शराब तस्कर गिरफ्तार
बगहा में तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

बगहा:बिहार के बगहामें शराब तस्करी का मामला सामने आया है. शराबबंदी के बाद भी तस्कर नए-नए तरीके अपना कर बिहार में शराब की तस्करी कर रहे हैं. आए दिन पुलिस शराब के साथ साथ तस्करों को गिरफ्तार कर रही है, लेकिन तस्करों में पुलिस का खौफ नहीं है. ताजा मामला जिले के रामनगर थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने शराब के साथ 3 तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: शराब लदी कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, दारू लूटने वालों की निकल पड़ी लॉटरी, देखें VIDEO


नगर चौराहा पर की कार्रवाई: दरअसल, बीती रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की नरकटियागंज के तरफ से शराब कारोबारी शराब लेकर आ रहे हैं. लिहाजा पुलिस ने आनन फानन में एक टीम गठित की. रामनगर थाना क्षेत्र के नगर चौक पर ऑटो को रोकने की कोशिश की गई तो भागने लगे. पुलिस ने ऑटो से एक महिला व एक युवक और चालक को गिरफ्तार किया.

पांच बैग में मिले शराब:पुलिस ने जब बैग की तलाशी ली तो सभी बैग शराब से भरे हुए थे. पुलिस ने तीनों तस्करों को कानूनी कार्रवाई करते हुए तीन मोबाइल एक ऑटो समेत 72 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया. दोनों शराब धंधेबाज सीमावर्ती यूपी के गोरखपुर के रहने वाले बताए गए हैं. तीनों विदेशी शराब की खेप लेकर बिहार में आपूर्ति करने आये थे.

"रामनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो शराब धंधेबाजों को एकऑटोचालक के साथ गिरफ्तार किया है. जिसमे एक महिला धंधेबाज भी शामिल है. महिला टेंपू में लादकर शराब की खेप यूपी से बिहार लाई थी. पुलिस तीनों तस्करों से पूछताछ कर रही है."-नन्द जी प्रसाद, एडीपीओ, रामनगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details