बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में बेटी से मिलने आया था पिता, सनकी दामाद ने ससुर को पीट-पीटकर मार डाला

Murder In Bettiah: बेतिया में बेटी से मिलने आए शख्स की उसके दामाद ने बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की बेटी ने बताया कि दहेज के लिए अक्सर उसके ससुराल वाले मारपीट करते थे. इसी सिलसिले में उसके पिता बात करने आए थे.

बेतिया में दामाद ने ससुर की हत्या कर दी
बेतिया में दामाद ने ससुर की हत्या कर दी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 15, 2023, 10:50 AM IST

बेतिया: बिहार के बेतिया में दामाद ने ससुर की हत्या कर दी. मृतक की पहचान बलथर थाना क्षेत्र के लखौरा गांव के रहने वाले शेख अमरुल्लाह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अमरुल्लाह अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल आया था. मृतक की बेटी को दहेज के लिए उसका पति प्रताड़ित करता था. इसी विवाद को सुलझाने के दौरान दामाद और उसके परिजनों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र नरकटियागंज के महुअवा गांव की है.

दामाद ने ससुर को पीट-पीटकर मार डाला: मृतक की बेटी हसनतारा खातून ने बताया कि उसके ससुराल वाले उसे हमेशा प्रताड़ित करते रहते थे. मंगलवार की देर शाम ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर रहे थे और जान से मारने की नीयत से कहीं लेकर जा रहे थे. गांव के ही किसी व्यक्ति ने उसके पिता शेख अमरुल्लाह को फोन कर इसकी जानकारी दे दी. सूचना मिलने के बाद पिता मेरे ससुराल आए थे.

"ससुराल वाले अक्सर दहेज के लिए मारपीट करते थे. इसी को लेकर पिता जब मेरे ससुराल आए और समझाने की कोशिश की तो ससुरालवालों से विवाद शुरू हो गया. उसी दौरान मेरे पति अलीफ शेख और उनके परिजनों ने जानलेवा हमला बोल दिया और बेरहमी से मेरे पिता की पिटाई कर दी. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई"- हसनतारा खातून, मृतक की बेटी

क्या बोले डीएसपी?:वहीं घटना की जानकारी मिलते ही शिकारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. नरकटियागंज एसडीपीओ प्रकाश सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.

"लखौरा निवासी शेख अमरुल्लाह की हत्या उसी के दामाद ने कर दी है. मृतक व्यक्ति अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल आया था. फिलहाल आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा"- प्रकाश सिंह, डीएसपी, नरकटियागंज

ये भी पढ़ें: Murder In Bettiah: कब्र खोदकर निकाला गया विवाहित बेटी का शव, मां की आप बीती सुन भर आएंगी आंखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details