बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bettiah News: बारात जा रही गाड़ी से लूटपाट, जेवरात, कैमरा और मोबाइल ले गए बदमाश

बिहार के बेतिया में लूटपाट (Loot In Bettiah) का मामला सामने आया है. बाइक सवार बदमाशों ने बारात जा रहे बराती से लूटपाट की. बदमाशों ने बारात की गाड़ी में से जेवरात, शादी का सामान, कैमरा और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Jun 7, 2023, 4:19 PM IST

बेतियाः बिहार के बेतिया में बाराती से लूट का मामला सामने आया है. बाइक सवार 7 से 8 की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. बारात जा रही गाड़ी से गहने, शादी का सामान और कैमरा आदि लूटकर फरार हो गया. घटना जिले के मनुआपुल ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत रायधुरवा सरेह के समीप मंगलवार रात की है. बारात कुमारबाग ओपी क्षेत्र के रमपुरवा गांव से पटना जा रही थी.

यह भी पढ़ेंःSitamarhi News: बंधन बैंक में 10 लाख रुपए की लूट, पुलिस केंद्र के समीप अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

कैमरामैन की पिटाईः बारात जाने के दौरान रास्तें में बोलेरो को रोककर बाइक सवार बदमाश जेवरात, वीडियो कैमरा, मोबाइल और बोलेरो की चाभी समेत अन्य सामान लूटकर फरार हो गया. गाड़ी में बैठे कैमरामैन के साथ लाठी डंडे से मारपीट की गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. घटना के बाद धमकी देते हुए बदमाश कुमारबाग ओपी थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव के तरफ भाग निकला.

गाड़ी की चाबी छीनकर फरारः घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. रमपुरवा निवासी हरिनारायण प्रसाद के पुत्र अंकित कुमार सोनी की बारात उनके घर से पटना के लिए जा रही थी. इसी दौरान बारात की एक बोलेरो बीआर 02 एस 8055 रायधुरवा सरेह के समीप पहुंची. पूर्व से घात लगाए बाइक सवार आठ से दस बदमाशों ने बोलेरो को रोक दिया. चालक जाकिर हुसैन से गाड़ी की चावी छीन ली और बोलेरो में रखे जेवरात, वीडियो कैमरा, चालक का मोबाइल व अन्य सामान छीन लिए.

"हमलोग बारात जा रहे थे. इसी दौरान सामने से 7 से 8 की संख्या में बदमाश गाड़ी को रोक दिया और सबसे पहले गाड़ी की चाबी छीन ली. इसके बाद गाड़ी में रखे जेवरात, शादी का सामान, कैमरा और मोबाइल लेकर फरार हो गया. पुलिस को सूचना दी गई है."- जाकिर हुसैन, गाड़ी चालक

ABOUT THE AUTHOR

...view details