बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bettiah Crime News: पुलिस हिरासत से हथकड़ी सहित फरार हुए अपराधी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

बेतिया जिले से बड़ी खबर आ रही है. कई महीनों से फरार एक अभियुक्त को पटना एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर कई थानों में मामले दर्ज हैं. पुलिस हिरासत से फरार हो गया था.

By

Published : Jul 1, 2023, 5:28 PM IST

Bettiah Crime News
Bettiah Crime News

बेतियाः बिहार के बेतिया में पटना एसटीएफ की टीम ने पुलिस अभिरक्षा से फरार चल रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर शिकारपुर पुलिस के हवाले कर दिया है. अभियुक्त के विरुद्ध गौनाहा और नरकटियागंज थाने में तीन मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान जयमंगलपुर गांव निवासी अभय कुमार उपाध्याय उर्फ रुनझुन उपाध्याय के रूप में हुई है. उस पर धोखाधड़ी के आरोप हैं.

इसे भी पढ़ेंः Bagaha Crime News : गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, दूसरा पुलिस को चकमा देकर भागा

"सितंबर 2022 में धोखाधड़ी मामले के अभियुक्त अभय कुमार उपाध्याय को गौनाहा पुलिस इलाज के लिए बेतिया ले जा रही थी. नरकटियागंज एसएसबी कैम्प के समीप अभियुक्त हथकड़ी समेत भाग निकला था. शुक्रवार की रात एसटीएफ ने उसे घर के समीप से ही धर दबोचा. उसे जेल भेज दिया गया है."- रामाश्रय यादव, शिकारपुर थानाध्यक्ष

क्या है मामलाः अभय कुमार उपाध्याय को गौनाहा पुलिस ने सितंबर 2022 में धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस उसे इलाज के लिए बेतिया ले जा रही थी. नरकटियागंज एसएसबी कैंप के पास अभय पुलिस को झांसा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया. मामले में गौनाहा थाने के एसआई विवेक कुमार बालेंदु ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस पर किया था हमलाः एफआईआर दर्ज होने के बाद जब गौनाहा व शिकारपुर पुलिस अभियुक्त के गांव जयमंगलपुर गांव छापेमारी करने पहुंची तो अभियुक्त समेत अन्य ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर छुड़ाकर भगा दिया. इस मामले में भी गौनाहा थाने के एसआई विवेक कुमार बालेंदु ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई. दोनों घटनाओं के बाद पटना एसटीएफ ने कमान संभाली. अभय कुमार उपाध्याय को शुक्रवार की रात्रि उसके घर के समीप से ही गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गये अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details